• साधु संत राशन पाकर खुश हुए
    झांसी। कोरोना संकट के कारण लाक डाउन के चलते शहर के अंदर ऐसे जरूरतमंद लोग/परिवार जिन तक खाना पहुंचने की व्यवस्था नहीं हो पाई है या ऐसे मजदूर परिवार जो काम न मिलने के कारण घरों या अन्य कार्य स्थलों पर मौजूद है, उन्हें राशन सामग्री पहुंचाने की व्यवस्था कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता, पूर्व पार्षद मनीराम कुशवाहा के नेतृत्व में कांग्रेसियों की टीम द्वारा की जा रही है। मनीराम के प्रयासों से राशन की राहत पहुंचाने से पीड़ित परिवारों के चेहरों पर मुस्कान लौटी है। इसी क्रम में आज मनीराम कुशवाहा के नेतृत्व में कांग्रेसी नेता अमीरचंद, अनिल ओझा की टीम ने आटा चावल दाल प्याज आलू आदि राशन सामग्री के पैकेट बनाकर के जरूरतमंदों तक पहुंचाएं।
    यह टीम राशन सामग्री लेकर मैथली शरण गुप्त पार्क पहुंची जहां कई दिनों से मौजूद श्रमिकों को उन्होंने राशन सामग्री आदि का वितरण किया। बताया गया कि यह श्रमिक परिवार दिल्ली के ठेकेदार साथ में काम करने आए थे। लाक डाउन होने के कारण ठेकेदार इन्हें पार्क में छोड़ कर के चला गया। श्रमिकों के पास मौजूद राशन पानी भी समाप्त हो गया है और अब इन्हें खाने के लाले पड़ रहे हैं। इसकी जानकारी लगने पर मनीराम द्वारा खाने-पीने की सामग्री देकर राहत पहुंचाई
    इसके बाद मनीराम की टीम किला गेट के सामने झरना पहाड़िया के मंदिर पर मौजूद साधु संतों की टोली के पास राशन सामग्री को लेकर पहुंचे। मंदिर स्थल पर उन्हें राशन सामग्री का वितरण किया। राशन सामग्री पाकर साधु संतों के चेहरे खुशी से खिल उठे। इसके बाद इस टीम ने शहर के घनी आबादी वाले क्षेत्रों क्रमशः सागर गेट, उन्नाव गेट, मुकरयाना में भी जरूरतमंदों को राशन सामग्री का वितरण किया। मनीराम ने बताया कि जरूरतमंद उनके मोबाइल नंबर 941550 3005 पर सूचना दें राशन सामग्री पहुंचाने की व्यवस्था कराई जाएगी।