झांसी: शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में सीपरी ओवर ब्रिज निर्माण के लिए गहन चर्चा की गई और शीघ्र नििििाण कार्य को पूर्ण करने को मंडल रेल प्रबंधक को मेल किया गया!
शहर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि मंडल रेल प्रबंधक उत्तर मध्य रेल झांसी को शहर कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधिमंडल द्वारा 18 फरवरी 2020 को ज्ञापन दिया जिसमें अपूर्ण सीपरी ओवर ब्रिज के निर्माण को तत्काल पूर्ण कराने की मांग की थी उस संदर्भ में अपर मंडल रेल प्रबंधक ने 18 फरवरी के लिखित रूप से आश्वासन दिया था कि 31 जुलाई तक ओवरब्रिज का निर्माण पूर्ण कर दिया जाएगा !
उन्होंने रेल प्रशासन से अनुरोध किया कि वह अपने वादे पर खरी उतरे और अपने वादे अनुसार पुल का निर्माण 31 जुलाई तक पूर्ण करा कर दें क्योंकि सीपरी की जनता व व्यापारियों की बर्दाश्त की सीमा समाप्त हो चुकी है यदि पुल का निर्माण नियत समय पर नहीं होता है तो कांग्रेेस पुनः व्यापारियों व आम जनता के साथ के साथ मिलकर आंदोलन का रास्ता अपना आएगी! उक्त अवसर पर सर्वश्री राजेंद्र शर्मा एडवोकेट, अनु श्रीवास्तव, मजहर अली, अनवर अली, राकेश अमरया, मनीष रायकवार, अभिषेक दिक्षित, अमित चक्रवर्ती आदि उपस्थित रहे !सभा का संचालन राजेन्द्र रेजा ने किया आभार डॉ विजय भारद्वाज ने किया!