कोरोना से रेलवे के सीनियर क्लर्क की मौत के बाद से जारी है दहशत

झांसी। उमरे के झांसी रेल मंडल मुख्यालय में कोरोना वायरस से सुरक्षा के रेे प्रशासन कििने ही दावे कर ले पर तस्वीर उससे अलग है। कुछ दिन पहले डीआरएम आफिस के सीनियर डीईई आपरेटिंग कार्यालय के सीनियर क्लर्क के कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद बच नहीं पाए और मौत का शिकार हो गए। अभी इस दहशत से स्टाफ उबर भी नहीं पाया था कि आज मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय स्थित कमर्शियल कंट्रोल रूम में पदस्थ सीटीआई जतारिया के कोरोना पाँजीटिव पाए जाने से दहशत बढ़ गई है।

दरअसल, सीनियर डीईई आफिस में तैनात सीनियर क्लर्क मेहरोत्रा के कोरोनावायरस संक्रमित होने की खबर से पिछले रविवार को सनसनी फ़ैल गई थी और सोमवार की सुबह से ही सीनियर डीईई टीआरओ के साथ ही सीनियर डीईई टीडी, सीनियर डीओएम आफिस को बंद कर दिया गया। इसके साथ ही इन कार्यालयों को सेनेटाइज करा दिया गया। इतना ही नहीं डीआरएम आफिस के मुख्य द्वार पर सख्त चैकिंग शुरू कर दी गई थी जो लगातार जारी है। इस हालत के चलते एक दिन सीनियर क्लर्क की मौत की खबर आई और इस खबर से कार्यालय में सन्नाटा पसर गया है।
अब बुधवार की सुबह मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में एक और चिंता में डालने वाली खबर लेकर आई। बताया गया कि डीआरएम आफिस में स्थित कमर्शियल कंट्रोल रूम में पदस्थ सीटीआई जतारिया कोरोना पाँजीटिव पाये गये हैंे । इससे कमर्शियल कंट्रोल रूम में तैनात स्टााफ परेशान है। हालांकि डीीरएम आफिस के मुख्य द्वार पर सख्त चैकिंग शुरू कर दी गई है।

103 एक्टिव केस

जिलाधिकारी की विज्ञप्ति के अनुसार बुधवार को कुल 206 टेस्ट किए गए। इनमें 6 पाज़िटिव पाए गए हैं। इस तरह से कुल 199 पाज़िटिव रहे। पाज़िटिव से निगेटिव 76 हो गये। डिस्चार्ज 71 हो गये, 103 एक्टिव केस हैं।