आरक्षी की पत्नी को 80 लाख, पिता को 20 लाख का चैक सौंपा

झांसी । “ग्राम बिकरू थाना चौबेपुर, कानपुर के अंतर्गत बदमाशों से मुठभेड़ में शहीद पुलिस आरक्षी की पत्नी ने प्रभारी मंत्री काफी देर तक चेक को हाथ नहीं लगाया और सवाल करती रही कि गुनेहगार का क्या हुआ ? मंत्री जवाब देते हैं कि 20 टीमें लगी हैं, गिरफ्त में नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि मारा जाएगा, कोई नहीं बचेगा।”

जनपद प्रभारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री, आबकारी एवं मद्य निषेध विभाग उत्तर प्रदेश ने कहा अपराधी किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। फरार अपराधी को पकड़ने के लिए 20 पुलिस टीम सहित एसटीएफ लगी है। जल्द ही उसकी कहानी खत्म हो जाएगी। प्रदेश में जल्द ही हिस्ट्रीशीटरो के खिलाफ तेजी से अभियान चलाते हुए कार्रवाई होगी। यह उद्गार
जनपद प्रभारी मंत्री ने ग्राम बिकरू थाना चौबेपुर, कानपुर के अंतर्गत बदमाशों से मुठभेड़ में शहीद पुलिस आरक्षी के परिवार को उनके आवास पर चेक व प्रमाण पत्र देते हुए व्यक्त किए।
जनपद प्रभारी मंत्री ने ग्राम भोजला तहसील झांसी पहुंच कर कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा मृतक शहीद के परिवार को ₹1 करोड़ देने की घोषणा को आज मृतक की पत्नी उर्मिला वर्मा को रू 80 लाख तथा पुलिस आरक्षी के पिता को रू 20 लाख का चेक व प्रमाण पत्र देकर पूरा किया गया। उन्होंने कहा कि मृतक शहीद की पत्नी की इच्छा है कि जिसने पति को मारा है उस दोषी अपराधी को मारा या पकड़ा जाए, उनकी इच्छा जल्द ही पूरी होगी। .प्रभारी मंत्री ने आश्वस्त करते हुए कहा कि दोषियों को जल्द ही किए गए गुनाह की सजा दी जाएगी। इस मौके पर विधायक सदर रवि शर्मा, विधायक बबीना राजीव सिंह पारीछा, महापौर रामतीर्थ सिंघल, नगर अध्यक्ष मुकेश मिश्रा, सांसद प्रतिनिधि अतुल अग्रवाल सहित जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी, एसएसपी डी प्रदीप कुमार, अपर जिलाधिकारी बी प्रसाद, नगर मजिस्ट्रेट सलिल पटेल, सीओ सिटी संग्राम सिंह आदि उपस्थित रहे।