झांसी। बुंदेलखंड कावड़ यात्रा समिति के द्वारा जूम ऐप पर बैठक का आयोजन किया गया जिसमें कार्यक्रम के आयोजक संजीव श्रृंगीऋषि ने बताया की कल सोमवार को 13 स्थानों पर जलाभिषेक के साथ-साथ 30 से अधिक स्थानों पर वृक्षारोपण कार्यक्रम किया जाएगा ।
सभी कार्यक्रमों में 5 लोगों से अधिक नहीं रहेंगे कोरोना महामारी के नियमों का कड़ाई से पालन करते हुए कार्यक्रम संपन्न होंगे ।
कार्यक्रम के संयोजक हेमंत परिहार ने बताया की 51 अभिषेक के साथ हम भगवान भोलेनाथ से प्रार्थना करते हैं की कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से हम लोगों को मुक्ति दें और फिर से जीवन पहले की तरह सामान्य हो ऐसी भगवान से प्रार्थना करते हैं।
धर्माचार्य हरिओम पाठक ने बताया सभी को लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए अभिषेक का कार्यक्रम करना है जैसा बुंदेलखंड कांवड़ यात्रा समिति ने तय किया है कि 5 लोगों से अधिक ना हो तो उसका विशेष ध्यान रखा जाए और जलाभिषेक का कार्यक्रम सर्वप्रथम सिद्धेश्वर मंदिर से कल 12:00 से शुरू होगा।
इस कार्यक्रम में निशांत शुक्ला, अभिषेक सोनकिया, नीरज सिंह, अंकित राय, रिंकू गुप्ता, अमित पांडे, रुपेश नायक, दतिया से पुनीत गुप्ता, ललितपुर से शैलेंद्र परिहार, महोबा से मथुरा प्रसाद, निवाड़ी से बृजेश तिवारी, मधुरिमा, प्रीति, कविता, सुमन पुरोहित, राजकुमारी रजक, नीलम, के साथ-साथ अन्य शिव भक्तों ने भाग लिया।