झांसी। कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में शहर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया।
अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि मेडिकल कॉलेज में अव्यवस्था चरम सीमा पर है इसका साक्षात उदाहरण मऊरानीपुर के सहायक अध्यापक संजय गेड़ा द्वारा पोस्ट वीडियो है जिसका संज्ञान राष्ट्रीय चैनल ने भी लिया है। संजय कोो विनम्र श्रद्धांजलि देते हैं कि उन्होंने अंतिम समय भी वीडियो को वायरल कर समाज के लिए अपने कर्तव्य का पालन किया है कि आगे कोई नागरिक अव्यवस्था का शिकार ना हो! कांग्रेस की मांग है कि मेडिकल कॉलेज और सभी कोरोना सेंटर जहां मरीज रह रहे हैं वहां सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं जिससे मरीज के तामीर दार यह देख सकें कि उसके साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है, कहीं वह कोरोना वायरस की बजाय भूख प्यास से तो नहीं मर रहे हैं, कहीं वह अस्पताल प्रशासन की लापरवाही की भेंट तो नहीं चढ़ रहे हैं क्योंकि पूर्व में भी एक परिवार का मामला सामने आया था जिसे बार बार जानकारी लेने पर भी उसके मरीज की जानकारी नहीं मिली और जब उसने इसी प्रकार कहीं से सिफारिश लगवाई तब जाकर पता लगा कि उसके मरीज की मृत्यु हो चुकी है। यह बेहद शर्मनाक एवं दुखद घटना है ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसलिए उचित व्यवस्थाएं की जाएं !
पीड़ित परिवार के लिए संवेदना करते हुए अखिल भारतीय गहोई महासभा के पूर्व मंत्री राजेंद्र रेजा ने पीड़ित परिवार के लिए शासन से 50 लाख मुआवजा और पीड़ित परिवार को नौकरी देने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में अखिल भारतीय गहोई महासभा के पूर्व मंत्री /वरिष्ठ गांधीवादी नेता राजेंद्र रेजा , पूर्व मंडल प्रवक्ता राजेंद्र शर्मा एडवोकेट , केपी श्रीवास्तव, एडवोकेट, विवेक बाजपेई एडवोकेट आदि शामिल रहे।