झांसी। जनपद के थाना पूँछ क्षेत्र के अन्तर्गत कानपुर-झांसी रेलमार्ग पर बडेरा रेलवे फाटक के समीप ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

शनिवार की सुबह करीब 7 बजे घटित इस घटनाक्रम के संबंध में बताया गया है कि ट्रेन की चपेट में आने बाले युवक का शव बुरी तरह से छत विछत हो गया था। शव के समीप टूटा पड़ा मोबाइल, चप्पल ट्रेक के एक साइड पड़ी हुई थी। मौके पर पहुंचे लोगों ने मृतक युवक की शिनाख्त मोहित पुत्र मनोज सोनी निवासी कस्वा थाना पूँछ के रूप में की। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि मोहित प्रतिदिन सुबह टहलने के लिए जाता था। हमेशा की तरह आज सुबह वह घर से टहलने के लिए निकला। उसने अपने कानो में मोबाइल की ईयर फोन लगा रखी थी और लाइन किनारे चल रहा था। ईयर फोन लगा होने के कारण उसे ट्रेन की आवाज सुनाई नही दी और ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई।
दो बहनों में इकलौता भाई
बताया गया है कि मृतक के पिता तीन भाई है। जबकि मोहित अपने पिता का इकलौता चिराग था। दो बहनों के बीच एक भाई की अचानक हुई मौत से घर मे कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। मृतक युवक बीटीसी करने के बाद टी ई टी क्वालीफाई करने के बाद शिक्षा जारी थी। इस दर्दनाक घटना सेे गांव में शोक की लहर है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।