सोने की की चैन, तमंचा व स्कूटी बरामद

झांसी। जनपद में शहर क्षेत्र में लगभग ढाई वर्ष से जनता व पुलिस का सरदर्द बना शातिर चैन स्नैचर आखिर गुरुवार को सलाखों के पीछे पहुंच ही गया। पुलिस ने चैन स्नैचर से लूटे गये जेवरात, स्कूटी और असलहा बरामद किये।
झांसी के नवाबाद, सीपरी बाजार, कोतवाली क्षेत्र में हो रही चैन स्नैचिंग की घटनायें पुलिस के लिए सिर दर्द बनी हुई थी। एसएसपी झांसी दिनेश कुमार पी के निर्देशन में मिशन शक्ति अभियान इन घटनाओं को रोकने के लिए टीम गठित की गई। गठित टीम ने ऐसे बदमाशों की खोजबीन का अभियान छेड़ दिया।
पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि नवाबाद थाना उप निरीक्षक राजेश पाल सिंह, चौकी विवि इंचार्ज प्रमेंद्र सिंह, चौकी मेेेडिकल इंचार्ज शिवकुमार सिंह ने मुुुखबिर की सूचना पर दल बल के साथ मऊरानीपुर तिराहे पर घेराबंदी कर एक संदिग्ध युवक को स्कूटी समेत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। पकड़े गये युवक के पास से विविध स्थानों से उड़ाए गए 4 मंगलसूत्र, एक 315 बोर का तमंचा, दो कारतूस, एक स्कूटी बरामद हुई। पूछतांछ में पता चला कि उक्त युवक शातिर चैन स्नैचर है। युवक को थाने लाया गया। जहां पूछतांछ में उसने अपना नाम आशाराम निवासी हंसारी प्रेमनगर बताया।

पुलिस अधीक्षक नगर के अनुसार पकड़ा गया बदमाश अकेले ही स्कूटी से निकलता और मंदिर से आने-जाने वाली महिलाओ या फिर घरों के बाहर साफ-सफाई करने वाली महिलाओं को अपना निशाना बनाता था। यह बदमाश लगभग ढाई साल से इस प्रकार के अपराधों को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।