झांसी। जिले के एरच थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब जेल से पैरोल पर छूटकर आये 65 वर्षीय बुजुर्ग की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछतांछ शुरु कर दी।
एरच थानान्तर्गत गोकुल निवासी नेपाल सिंह पुत्र श्याम सिंह 9 वर्ष पहले हत्या के मामले में नामजद होने के कारण जेल में बंद था। वह पैरोल पर 1 जून को ही अपने गांव गोकुल आ कर परिवार के साथ रह रहा था। रविवार की सुबह घर से श्रीराम मंदिर जाने की कह कर निकला था।

मन्दिर से दर्शन कर नेपाल सिंह वापस अपने घर आ रहा था तभी रास्ते में नाले के पास उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। बताया गया है कि मृतक नेपाल सिंह का धारदार हथियार से गला रेता गया और उसके दोनों हाथ भी काट दिए गए। इस जघन हत्या की जानकारी लोगों को तब हुई जब राहगीरों को सब रास्ते में पड़ा दिखाई दिया तो इसकी जानकारी गांव वालों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दिनदहाड़े हुई इस हत्याकांड से गांव और क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोग नेपाल की निर्मम हत्या को 9 वर्ष पहले हुई हत्या से जोड़ कर देख रहे हैं। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है।