झांसी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झाँसी दिनेश कुमार प्रभु के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत नवाबाद पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर विविध स्थानों से उड़ाई छह मोटरसाइकिल और दो मास्टर चाबी बरामद कर लीं।

वाान चोर गैंगग का पता लगाने के लिए सीओ सिटी के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया था। पुलिस को सूचना मिली कि वाहन चोरों का एक गैंग शहर में रुककर वाहन चोरी की घटनाएं कर रहा है। उपनिरीक्षक परमेन्द्र सिंह, जितेन्द्र सिंह तक्खर व शिवकुमार पुलिस बल के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे उसी दौरान सूचना मिली कि भारत गैस गोदाम की ओर जाने वाले रास्ते में झाड़ियों के पास करगुआं जी मंदिर पर दो युवक किसी वारदात की फिराक में खड़े हैं।

सूचना पर टीम मौके पर पहुंची और प्रहलाद परिहार एवं रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की निशानदेही पर पास की झाड़ियों से छह मोटरसाइकिल बरामद की गई। कड़ी पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि वह भीड़भाड़ वाले स्थानों पर मास्टर चाबी एवं डुप्लीकेट चाबी का प्रयोग कर वाहनों को चोरी करते थे यह गैंग अधिकतर हीरो होंडा एचएफ डीलक्स गाड़ी चोरी करता था क्योंकि इस गाड़ी के खरीददार ग्रामीण क्षेत्र में आसानी से मिल जाते हैं वाहन चोरी करके अपना जीवन यापन करते थे। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी नवाबाद अजय कुमार सिंह, उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह तक्खर, उपनिरीक्षक परमेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक शिवकुमार, आरक्षी राजीव सिंह, आरक्षी उपेंद्र शर्मा एवं आरक्षी आकाश सिंह सम्मिलित रहे।