युवक का शव आंतिया तालाब में मिला

झांसी। 2 दिन पूर्व घर से हुए गायब होनहार युवक की लाश आंतिया तालाब में मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। मानसिक तनाव के चलते परेशान युवक दर्शाया आत्महत्या करने की संभावना है।

दरअसल, आंतिया तालाब में मंगलवार सुबह कुछ लोगों को पानी में युवक की लाश उतराती दिखी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से युवक की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान सीपरी बाजार छोटी माता मंदिर निवासी मोहित साहू के रूप में की गई। बताया गया है कि मोहित शनिवार की सुबह अपने घर से स्कूटी से निकला था, अपना मोबाइल और जरूरी कागजात को घर पर ही छोड़ गया था। मोहित की स्कूटी सोमवार को आंतिया तालाब के पास से बरामद की गई थी और मंगलवार की सुबह मोहित का शव तालाब से बरामद हुआ।
परिजनों के अनुसार मोहित पढ़ने में काफी तेज था, वह गवर्नमेंट जॉब के लिए तैयारी कर रहा था, लेकिन लगातार असफलता की वजह से तनाव व परेशानी में था।  इस वजह से उसने आत्मघाती कदम उठाया है। सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक की लाश पानी में मिली है वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में वह युवक खुद पानी में जाते हुए दिखाई दे रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है ।