झांसी। सांसद (झांसी-ललितपुर) अनुराग शर्मा ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निवास पर जाकर उनसे औपचारिक भेंट कर विकास योजनाओं पर चर्चा की।

इस दौरान सांसद ने ललितपुर में बल्क ड्रग पार्क्स, झांसी में हवाई पट्टी, ललितपुर में तथा भरारी झांसी में केन्द्रीय कृषि विश्व विद्यालय के अन्तर्गत कृषि तथा पशुपालन के केन्द्र खोलने, ललितपुर जिले के मड़ावरा को नगर पंचायत घोषित करने तथा जनपद झांसी के टहरौली को नगर पंचायत घोषित करने हेतु पत्र प्रदान किया। उक्त निवेदनों पर मुख्यमंत्री ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है। भेंट के बाद सांसद अनुराग शर्मा ने कहा कि हमेशा की तरह मुख्यमंत्री की कार्यशैली एवं सरलता ने उन्हें अत्यन्त प्रभावित किया।

गौरतलब है कि सांसद अनुराग शर्मा की ये कोशिश रही है कि झांसी तथा ललितपुर के मूलभूत ढांचें में परिवर्तन कर यहाँ प्रदेश एवं केन्द्र सरकार के सहयोग से लगातार विकास होता रहे ताकि इस क्षेत्र की जनता लाभन्वित हो। उन्होंने हाल ही में सड़क एवं परिवहन मंत्री, भारत सरकार नितिन गडकरी, इसी मंत्रालय के राज्यमंत्री वीके सिंह तथा भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के चेयरमैन से भेंट कर उनसे भगवंतपुरा-बिजौली बाईपास, झांसी-खजुराहो राजमार्ग एवं झांसी-ललितपुर संसदीय क्षेत्र की अन्य लम्बित परियोजनाओं को शीघ्र पूर्ण कराने हेतु आग्रह किया था।