– घटनास्थल से धारदार हथियार व बाइक बरामद

झांसी। जिले के गुरसरांय थाना क्षेत्र में खैर इंटर कॉलेज के निकट आभूषण निर्माता के पुत्र की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। मृतक विगत शाम से लापता था।

गुरसरांय थानान्तर्गत कटरा मोहल्ले में किराए के मकान में लगभग 20 वर्षीय राहुल सोनी अपने परिवार के साथ रहता था। बीएड का छात्र राहुल सोनी का पिता आभूषण बनाने का काम करता है। विगत शाम राहुल अपने गांव सरसेढ़ा से अपने घर कटरा आया हुआ था। देर शाम वह बाइक लेकर घर से घूमने की कह कर निकल गया। इसके बाद वह वापस घर लौट कर नहीं आया। इससे परेशान परिजनों ने राहुल की खोजबीन शुरु कर दी लेकिन कोई पता नहीं चला।  परेशान होकर परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में कर पता लगाने की गुहार लगाई।

पुलिस और परिजन राहुल की खोजबीन कर ही रहे थे कि तभी खैर इंटर कालेज व शिव मंदिर के पास एक शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस और परिजनों ने मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त राहुल सोनी के रुप में की। मृतक के गले पर धारदार हथियार से गहरा गांव व शरीर के अन्य हिस्सों पर भी हमले के निशान थे। जिससे स्पष्ट है कि उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है।

राहुल की हत्या के बाद परिजन भले ही अभी पुलिस को कुछ नहीं बता पा रहे हों लेकिन, जिस तरह हत्या हुई उससे पुलिस को आशंका है कि इसके पीछे प्रेम प्रसंग हो सकता है। बताया गया है कि रात में अचानक मोबाइल पर मेसेज के जरिए उसे बाहर बुलाया गया। राहुल के शरीर पर मिले चाकू के कई निशानों से पुलिस को लग रहा है कि किसी ने बदला लेने के इरादे से उसके शरीर को बेदर्दी से चाकुओं से गोदा।

युवक की हत्या की जानकारी होते ही एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए छानबीन शुरु की। मृतक की हत्या किसने और क्यों की यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस को मौके से धारदार हथियार और मृतक की बाइक बरामद हुई है। एसएसपी ने बताया कि छानबीन में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। शीघ्र ही मामले का खुलासा हो सकता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।