मोबाइल के मैसेज में छिपा है मौत का राज

झांसी। जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम भोजला के जमीन कारोबारी के पुत्र का शव तालाब में मिलने पर अफरातफरी मच गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है युवक ने अपने मोबाइल से किसी को मेसेज किया था की उसके घर पर तकादा करने वाले बैठे है। वह कर्ज नही चुका पा रहा है।

सीपरी बाजार थानान्तर्गत भोजला निवासी जमीन कारोबारी आनंद यादव का बेटा नीलू यादव लॉ की पढाई कर रहा था। परिजनों के मुताबिक नीलू यादव विगत दिवस सुबह अपने घर से निकल गया फिर घर नहीं लौटा। काफी इंतजार के बाद जब उसकी कोई जानकारी हुई तो परिजनों को शक हुआ और उन्होंने खोजबीन शुरु कर दी। तभी पता चला कि गांव में खेतों की ओर उसकी बुलेट गाड़ी खड़ी है। जानकारी होते ही परिजन मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को देते हुए आस-पास खोजबीन की।

इसी दौरान उन्हें तालाब के पास नीलू की चप्पलें व मोबाइल फोन नजर आया। पुलिस ने सुबह गोताखोंरों की मदद से तालाब में उसकी खोजबीन की तो उसकी लाश मिली। पुलिस ने लाश को बाहर निकाला और शिनाख्त कराई। जिसकी शिनाख्त नीलू के रुप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक नीलू ने अपने मोबाइल से किसी को एसएमएस से जानकारी भी दी की वह काफी परेशान है उसके घर तकादा करने वाले बैठे है। पुलिस ने बताया की प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। फिर भी पुलिस जांच कर रही है। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।