झांसी। रविवार को अपराह्न में झांसी-गुरसराय रोड पर बंका पहाड़ी के पास बस और कार की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार एक ही परिवार की तीन महिला सहित चार सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि ड्राइवर  गंभीर घायल हैं। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन-फानन में दुर्घटनाग्रस्त कार की सवारियों को गाड़ी से बाहर निकाल कर बचाने का प्रयास किया और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल के लिए भेजा। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि दूर तक आवाज सुनाई दी। कार में तीन महिला, 2 पुरुष सहित पांच सवारियां मौजूद थी।

अपरान्ह लगभग ढाई बजे घटित इस घटनाक्रम में बताया गया है कि गरौठा के गौना गांव निवासी रामपाल (50), पत्नी राजकुंवर (45), बहू फूला देवी (38) व रश्मि (19) के साथ मध्य प्रदेश के सेंदरी गांव कार नंबर यूपी 93 बीएन 5267 से जा रहे थे। कार को गरौठा के सुभाषनगर का पुष्पेंद्र (30) कार चला रहा था। दोपहर करीब ढाई बजे जैसे ही उनकी कार बंका पहाड़ी के करीब पहुंची उसी समय सामने से आई सवारियों से भरी तेज रफ्तार प्राइवेट बस नंबर यूपी 93 सीटी 9819 ने अर्टिका कार नंबर यूपी 93 बीएन 5267 में टक्कर मार दी। जबरदस्त टक्कर से कार के चीथड़े उड़ गए और कार में सवार पांचों लोग उसी में फंसे रह गए। हादसे को देख आसपास के लोग भी दौड़कर आ गए।

ग्रामीणों ने इस घटनाक्रम की सूचना गुरसरांय पुलिस और अकस्मात सेवा स्वास्थ्य केंद्र गुरसरांय 108 पर दी गई। गुरसरांय पुलिस अकस्मात सेवा एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त कार से गंभीर रूप से घायल 5 लोगों को निकलवा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुरसरांय लाया गया जहां डॉक्टरों ने रामलाल और फूलारानी, शोभारानी को परीक्षण दौरान मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल रश्मि पत्नी अटल व ड्राइवर पुष्पेन्द्र सिंह को गुरसरांय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रिफर कर दिया गया। घटना स्थल व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुरसरांय डिप्टी एसपी गरौठा अरुण कुमार चौरसिया, थानाध्यक्ष गुरसरांय सुरेन्द्र प्रताप सिंह, कस्बा इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अंकित पवार आदि मौके पर पहुंच गए।

यहां डॉक्टरों ने रश्मि को मृत घोषित कर दिया। पुष्पेंद्र की हालात अभी भी नाजुक है। उससे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सीओ मोंठ लक्ष्मीकांत गौतम के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। बस को कब्जे में ले लिया गया है। इस घटनाक्रम से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा है।