झांसी। अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद, झांसी, इकाई के कार्यालय का 87 शास्त्री मार्ग ( उत्सव गार्डन के बगल मैं) कैंट में उद्घाटन हुआ। सबसे पहले आज ही के दिन पुलवामा मैं शहीद हुए 40 जवानों को 2 मिनेट का मौन धारणकर श्रंद्धांजलि अर्पित की गई।

मुख्य अतिथि सूबेदार दिव्यांग अशोक यादव ने कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा कि कार्यालय की प्रगति हेतु जो भी तन मन धन की जरूरत होगी हम उसे पूरा करेंगे।
कमोडोर वी एस बवेले ने भी संगठन को मजबूत करने हेतु पूरा सहयोग करने की बात कही।जो कि वर्तमान मे संगठन के सरंक्षक है। कार्यक्रम की अध्यक्षता सूबेदार मेजर राम कुमार ने की। स्वर्गीय कमांडर वेद प्रकाश बक्शी की पत्नी श्री मती उर्मिला बक्शी को सैन्य मातृशक्ति का अध्यक्ष बनाया गया।
संगठन के महा मंत्री देवेश खरे ने संगठन को मजबूती प्रदान करने हेतु मूल मंत्र दिए एवम कहा वेटेरन व उनके परिवार की किसी भी तरह की कोई भी समस्या हो हम सब मिलकर उसका निवारण करेंगे। संचालन उमेश सक्सेना ने किया। इस अवसर पर करीब 80,से 90 वेटेरन उपस्थिति रहकर संगठन के प्रति अपनी आस्था जताई। अंत मे सभी का आभार करते हुए,,बन्दे मातरम, बन्दे मातरम, बन्दे मातरम के उदघोष के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।