झांसी। बुंदेलखंड की धरती पर बनी फिल्म “अम्मा की बोली” इन दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब धूम मचा रही है! 7 साल पहले बुंदेलखंड में शूट की गई इस फिल्म को एमाज़ॉन प्राइम, सूमारो मी, वोडाफोन मूवीज सहित कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। जिसको अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी सराहना मिल रही है। यह जानकारी गुरुवार को झांसी आए फिल्म के निर्देशक नारायण चौहान ने झांसी की मीडिया को दी।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म से बुंदेली भाषा को काफी सराहा जा रहा है व लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है। पूरी फिल्म की शूटिंग बुंदेलखंड की विविध लोकेशन पर ही की गई है। फिल्म के छायांकन में बुंदेलखंड की प्राकृतिक खूबसूरती भी दिखाई गई है। फिल्म के मुख्य कलाकारों में संजय मिश्रा, गोविंद नामदेव, राजपाल यादव, रिषिता भट्ट, जाकिर हुसैन, अनुपम श्याम, हिमानी शिवपुरी आदि हैं! फिल्म में कई अन्य बुंदेली कलाकारों को भी काम करने का मौका मिला, जिससे उन्हें भी एक नई पहचान मिली है! जिनमें सुंदर लिखार, चाइना प्रिया, राकेश विश्वकर्मा, जितेंद्र गुप्ता सनी शामिल हैं!
फिल्म में नारायण चौहान के साथ सहायक निर्देशक के रूप में अजय साहू रहे जिन्होंने कलाकारों को बुंदेली भाषा के डायलॉग बोलने में भरपूर सहयोग किया। निर्देशक ने बताया कि फिल्म लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा इसके दूसरे पार्ट की मांग की जा रही है जिसकी भी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं, जल्द ही उस पर भी काम शुरू कर दिया जाएगा। वहीं इनकी दूसरी फिल्म कांजी हाउस भी तैयार है, जिसे भी पूरा बुंदेलखंड में शूट किया गया है। जल्द ही इस फिल्म को भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में भी कई बुंदेली कलाकार देखने को मिलेंगे।
इस दौरान अजय साहू, सुंदर लिखार, संजय तिवारी राष्ट्रवादी, शिवम यादव आदि कलाकार उपस्थित रहे।