– प्रेमी के भाई ने किया बलात्कार, शादी का झांसा देकर गर्भपात कराया
झांसी। फेसबुक फ्रेण्ड बना कर किशोरी को प्रेम पाश में बांध कर उसकी भावनाओं से विश्वासघात कर शारीरिक संबंध बनाए और शादी का झांसा देकर उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। इतना ही नहीं उसे प्रेमी ने रिश्ते के भाई को सौंप कर देह शोषण कराया और बलात्कार से पीड़िता को ठहरे गर्भ को गिरवा कर दर दर की ठोकरें खाने को छोड़ दिया। अब पीड़िता न्याय के लिए एस एस पी की चौखट पर पहुंच गई। देखना है कि उसे न्याय मिलता है कि नहीं।
बताया गया है कि सीपरी बाजार क्षेत्र निवासी किशोरी की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से नवंबर 2019 में मऊरानीपुर निवासी युवक से हुई और देखते ही देखते दोस्ती कथित प्यार में बदल गई। प्रेमी ने उसे विश्वास में लेकर थाना नवाबाद क्षेत्र में पिछोर स्थित अपने कमरे पर बुलाया। आरोप है कि वहां प्रेमी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर बलात्कार किया और उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसके साथ बलात्कार करता रहा। इतना ही नहीं जब उसको मजबूर कर उसी कमरे पर प्रेमी के रिश्ते के भाई ने भी बलात्कार किया।
पीड़िता का आरोप है उसकी मजबूरी का फायदा उठा कर लगातार देह शोषण किया गया। इसके कारण वह गर्भवती हो गई। इस पर जब उसने शादी करने का दबाव बनाया तो युवक ने उसे अपनी मां से मिलवा दिया। आरोप है कि मां ने उसे आश्वस्त किया कि अक्षय तृतीया 14 मई 2021 को उसका विवाह करा देंगी, किंतु पहले गर्भपात करवाना होगा। मजबूर होकर वह गर्भपात के लिए राजी हो गयी। इसके बाद मऊरानीपुर निवासी स्वास्थ्य विभाग से जुड़ी आरोपी के परिवार की महिला ने पीड़िता को दवा खिलाई और उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद उसने जब शादी के लिए कहा तो मां भी पलट गई और भला बुरा कहकर भगा दिया। परेशान युवती ने अब न्याय के लिए पुलिस का दरवाजा खटखटाया है। पीड़िता चाहती है, उसकी जिंदगी तबाह करने वाले दरिंदों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।