– पहली बार पत्रकारों से होंगे रूबरू

झांसी। आखिरकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झांसी दौरे का कार्यक्रम तय हो ही गया। मुख्यमंत्री 23 मई को झांसी दौरे पर आकर लगभग साढ़े तीन घण्टे प्रवास कर कोरोना पर फतह की तैयारियों की जमीनीस्तर पर हकीकत परखेंगे। यह पहला मौका होगा जब योगी आदित्यनाथ झांसी में पत्रकारों से रूबरू होंगे। फिलहाल सरकारी मशीनरी मुख्यमंत्री के अन्य जिलों में किए गए दौरे की तर्ज़ पर तैयारी कर दौरे को सफल बनाने में जुटी है।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार लखनऊ से राजकीय हेलीकॉप्टर से मुख्यमंत्री प्रात: 10.50 बजे झांसी पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेंगे और अपरान्ह 14.35 बजे झांसी से बाँदा के लिए रवाना होंगे।
गौरतलब है कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए चिकित्सा सेवाओं का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री लगातार प्रदेश के जिलों के दौरे पर हैं। अब तक वह एक दर्जन से अधिक जिलों का जायजा लेकर निर्देश जारी कर चुके हैं। कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री राजकीय हेलीकॉप्टर से 10.50 बजे झांसी आएंगे और इसके बाद वह 11 बजे इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे। 11.20 बजे वह आयुक्त सभागार पहुचेंगे और वहाँ मण्डल के जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों व मेडिकल कालेज झांसी के अधिकारियों से समीक्षा करेंगे। 12.35 से 13.45 बजे तक वह एक गाँव का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। 13.55 बजे वापस सर्किट हाउस आएगे। लगभग 30 मिनट रुकने के बाद वह 14.35 बजे पुलिस लाइन से बाँदा के लिए उड़ान भरेंगे।