– भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष द्वारा टैंकर को किया रवाना
झांसी। झांसी महानगर में संकट ग्रस्त इलाकों में फ्री पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजीव श्रृंगीऋषि ने दो टैंकर की व्यवस्था की है। इससे लोगों को राहत मिलेगी।
शनिवार को सर्किट हाउस में भाजपा नेता संजीव श्रृंगीऋषि ने डीएम आंद्रा वामसी की मौजूदगी में हरी झंडी दिखाकर दो टैंकर रवाना किए। भाजपा नेता का कहना है कि भविष्य में इन टैंकरों की संख्या बढ़ाई जाएगी और शहर के जिन हिस्सों में लोग पीने के पानी का संकट झेल रहे हैं, वहां पानी की सप्लाई की जाएगी। लोग फोन से सम्पर्क कर क्षेत्र की जानकारी देंगे और सूचना के आधार पर टैंकर से पानी उपलब्ध कराया जाएगा। जरूरत मंदों को यह सुविधा निशुल्क उपलब्ध कराई जाएगी। यह टैंकर एक दिन में चार-पांच चक्कर लगाएंगे। झांसी मै किसी को पानी की जरूरत होती है तो उनसे 9455761996 पर संपर्क कर सकता है। सिविल लाइंस, नगरा, सीपरी क्षेत्र के लिए नीरज सिंह के नंबर 7007229963 एवं शिवजी नगर एवं शहर क्षेत्र के लिए सत्यम से 8318789996 पर संपर्क कर सकते है। जो लोग को पानी चाहिए है वो अपनी डिटेल्स नोट करा देंगे जो पहले कॉल करके उसको पहले निशुल्क जल सेवा पहुंचाई जाएगी। इसके अलावा 26 को दो और टैंकर तैयार होंगे फिर 28 मई को दो टैंकर तैयार होंगे। जब तक पानी की समस्या रहेगी, ये टैंकर लोगों को निशुल्क पानी उपलब्ध कराएंगे।
जिलाध्यक्ष मुकेश मिश्रा ने बताया जनता को पानी की कमी महसूस नही होने देंगे। नेक कार्यों की सुरुवात हो गई है अब सभी कार्यकर्ता और उनका परिवार कोरोना से उबरते जा रहे है और सेवा के लिए आगे आएंगे। इस अवसर पर झांसी महानगर के पांचों मंडल अध्यक्ष नागेंद्र पाल, धीरज मिश्रा, रिषी सैनी, जितेंद्र तोमर, अभिषेक जैन के साथ ही आशीष उपाध्याय, नीरज सिंह वरुण जैन, सत्यम दुबे, योगी पार्लर, मोहित शर्मा, आशीष गुप्ता, मुकुल द्विवेदी, विशेषांक तिवारी, नकुल नामदेव, आशीष कोस्टा, अमित बुधौलिया जितेंद्र बाल्मीकि, सौरव जैन, आदि उपस्थित रहे।