झांसी। जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कादमअली मोहल्ले में अवैध सम्बन्धों के संदेह में पत्नी की गला रेत कर पत्नी की हत्या कर दी। जिसकी जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरु कर दी है।
झांसी जिले के मऊरानीपुर थानान्तर्गत कादमअली मोहल्ले में अय्यूब अपनी पत्नी और परिवार के साथ रहता है। अय्यूब की जूते-चप्पल की दुकान है। बताया जा रहा हैं कि रात्रि लगभग डेढ़ बजे अचानक अय्यूब घर के दरवाजे खोल कर निकला। यह देखकर पिता ने अय्यूब से बाहर जाने का कारण पूछा। वह पिता की बात को अनसुना कर दौड़ लगाते हुए थाने पहुंचा और पत्नी की हत्या की घटना की जानकारी दी।
उधर, पिता ने अय्यूब को संदिग्ध हालात में भागते देख कर किसी अनहोनी की आशंका पर अपने छोटे लड़के को आवाज देकर जगाया। वह जब अय्यूब के कमरे में गया तो वहां अय्यूब की पत्नी रोशन खून से लथ-पथ पड़ी हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे में पड़े शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
परिवारिजनों के अनुसार अय्यूब बहुत ही सीधा एवं समाज के कार्याे में आगे बढ़ चढ़कर भागीदारी करता था। लेकिन लगभग एक सप्ताह से वह काफी मानसिक रुप से परेशान रहता था। पूछने पर भी कुछ नही बताता था। सूत्रों के मुताबिक कुछ दिन से अय्यूब को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसे संदेह था कि उसकी पत्नी का अवैध सम्बंध किसी व्यक्ति से है। इन परिस्थितियों के चलते अय्यूब मानसिक रुप से परेशान रहता था। इसी के कारण उसने रात्रि में पत्नी की हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने पति सहित अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।