– कोरोना काल में एक एक डॉक्टर ने हजारों की जान बचाई : अरविंद वशिष्ठ
झांसी :शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में अंतर्राष्ट्रीय चिकित्सा दिवस/डॉक्टर्स डे कार्यक्रम में प्रसिद्ध दंत रोग चिकित्सक डॉ विजय भारद्वाज को कोरोना महामारी के दौर में अपने जीवन की परवाह न करते हुए पीड़ितों की जान बचाने में सराहनीय योगदान देने पर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की की अध्यक्षता करते हुए शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा की कोरोना जैसे महामारी में डॉक्टरों ने अपने जीवन की परवाह न करते हुए अपना फर्ज निभाया। एक एक डॉक्टर ने हजारों हजार जान बचाई हैं और उनकी सेवाओं से एक बार फिर सिद्ध हो गया कि डॉक्टर को भगवान का दर्जा समाज ने इसीलिए ही दिया है कोरोना काल में डॉ विजय भारद्वाज ने जो सेवा समर्पण का भाव दिखाया है हम सब उनका सम्मान करके गौरव का अनुभव कर रहे हैं! इस दौरान
राजेंद्र शर्मा ने कहा कि डॉक्टर्स की सहृदयता कोरोना काल में देखने को मिली है हम उन सभी डॉक्टर को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने इस कठिन परिस्थिति में अपनी सेवाएं दी! समारोह का संचालन राजेंद्र रेजा ने किया आभार भरत राय ने किया!
उक्त अवसर पर अरविन्द बब्लू, शिवम नायक, जितेंद्र भदौरिया, मुन्नी देवी अहिरवार, मीना आर्य, बंटी झा, रसीद मंसूरी, मनोज तिवारी, पंकज सुडेले, मनीष रायकवार, हैदर अली, सचिन श्रीवास, राकेश अमरया, सिद्धार्थ गौतम, अमित चक्रवर्ती आदि उपस्थित रहे!