उरई। डीसीए जालौन की वार्षिक आम सभा में नई प्रबंध कार्यकारिणी का गठन हुआ जिसमें प्रमुख सचिव के.रविंद्र नायक को अध्यक्ष चुना गया। एसोसिएशन की चीफ पैटर्न जिलाधिकारी जालौन प्रियंका निरंजन ने निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी।

उरई के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीसीए) जालौन की बैठक हुई। इसमें एसोसिएशन की चीफ पैटर्न जिलाधिकारी जालौन प्रियंका निरंजन की अनुमति से चुनावी प्रक्रिया प्रारंभ की गई। इसमें अध्यक्ष पद के लिए विनोद चतुर्वेदी ने के.रविंद्र नायक के नाम का प्रस्ताव रखा जिसे सुरेश निरंजन भैया जी ने अनुमोदित किया जिसे सर्वसम्मति से पास किया गया। उपाध्यक्ष पद के लिए विनोद चतुर्वेदी, सुरेश निरंजन भैया जी और हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रदीप चंद्रा को चुना गया। सचिव पद के लिए दूसरी बार विकास कुमार और कोषाध्यक्ष पद के लिए अनिल सिंदूर, संयुक्त सचिव पद के लिए नीरज पाठक और विनय कुमार, महिला विंग के लिए सुरेंद्र कौर को चुना गया। कार्यकारिणी सदस्य के लिए प्रदीप सिरोठिया, ए पी सिंह, इंद्रमणि, बालस्वरूप साहू, को चुना गया।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन अपेक्स कमेटी के सदस्य श्याम बाबू की अध्यक्षता में हुई बैठक में निर्वाचन अधिकारी डॉ वीरेंद्र कुमार और छोटे लाल ने एसोसिएशन के सदस्यों की मौजूदगी में नव निर्वाचित कार्यकारिणी की घोषणा की गई। प्रमुख सचिव और एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष के रविंद्र नायक ने कहा कि खिलाड़ियों को खेल के लिए प्रोत्साहित किया जाए जिससे जिले के खिलाड़ी प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन करें, इसके लिए डीसीए लगातार प्रयास करेगा। उन्होंने कहा कि सक्षम व्यक्ति या संस्था टूर्नामेंट का आयोजन करें जिससे खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलेगा। इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि खिलाड़ियों को प्रोत्साहन के लिए सभी को प्रयास करना चाहिए नए आधुनिक उपकरण की मदद से खिलाड़ियों की प्रैक्टिस कम जगह में की जा सकती है इसके लिए आधुनिक उपकरणों की मदद लेनी चाहिए अंत में उन्होंने सभी निर्वाचित सदस्यों को बधाई और शुभकामनाएं दी। मुख्य विकास अधिकारी ने भी डीसीए के सभी सदस्यों को बधाई और शुभकामनाएं दी ।