– रायल सिटी में एडिशनल कमिश्नर ग्रेड वन के आवास से हुई चोरी बेसुराग

झांसी। जनपद में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मुरारी नगर में दिनदहाड़े घर का ताला तोड़ कर चोर लाखों का सामान लेकर भाग गये। वहीं चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक किराना स्टोर में सेंध लगाकर बदमाश हजारों का सामान व नकदी लेकर फरार हो गये। इससे पूर्व भी झांसी-शिवपुरी रोड पर स्थित रायल सिटी कालोनी में वाणिज्य कर विभाग में तैनात एडीशनल कमिश्नर के घर से बदमाश सूटकेश व 50 हजार रुपये की नगदी चोरी की जा चुकी है।

सीपरी बाजार थाना में तहरीर देते हुये मनीष निवासी मुरारी नगर ने बताया कि वह 10 सितम्बर को वह परिवार के साथ अपने गांव मगरपुर गया था। मकान की देख-रेख के लिये भतीजे को रात में रुकने के लिये छोड़ दिया। दूसरे दिन सुबह उनका भतीजा घर का ताला लगाकर चला गया। जब वह शाम को रुकने के लिये घर पहुंचा तो देखा कि मेन गेट का अंदर वाले गेट का ताला टूटा हुआ था। उसने इसकी जानकारी मनीष को दी। सूचना मिलते ही मनीष गांव से घर पहुंचा। घर के अंदर सामान बिखरा पड़ा हुआ था। मनीष ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए बताया कि चोर घर से 8 से 10 लाख रुपये का सोने-चांदी का जेवरात व 36 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ले गये।

इसके अलावा सीपरी बाजार क्षेत्र में मसीहागंज चौकी से चंद कदमों की दूरी पर कलारी के पास अरविन्द साहू की परचून की दुकान है। गत रात में बदमाश छत के रास्ते सेंध लगाकर दुकान में घुस गये व हजारों की नगदी व सामान लेकर भाग गये। सुबह दुकान खोलने पहुंचे दुकानदार ने दुकान में सामान अस्त-व्यस्त व काफी माल व नगदी को गायब पाया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इसके पूर्व पिछले दिनों सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के झांसी-शिवपुरी रोड पर स्थित रायल सिटी कालोनी में रहने वाले वाणिज्य कर के एडीशन कमिश्नर वी पी मिश्रा के घर का ताला तोड़कर चोर 50 हजार की नगदी व सूटकेश चोरी कर ले जा चुके हैं। सीपरी बाजार क्षेत्र में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत है।