– आभूषण की दुकान में तीन युवतियों ने दिखाई हाथ की सफ़ाई

झांसी। जनपद में थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत कचहरी/जिला पंचायत भवन के सामने स्थित ज्वैलर्स की दुकान से तीन शातिर युवतियों ने लाखों रुपए कीमत के चार सोने के कंगन उड़ा दिए और काउंटर पर मौजूद स्टाफ को जानकारी ही नहीं हुई। युवतियों के रफूचक्कर हो जाने के बाद कंगन गायब होने की जानकारी होने पर अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने भी  जांच-पड़ताल की पर युवतियों का सुराग नहीं मिल पाया।
बताया गया है कि जिला पंचायत भवन के सामने अंकित गुप्ता का ज्वैलरी का शोरूम है। बुधवार दोपहर करीब एक से दो बजे के बीच सम्पन्न सी दिखने वाली तीन युवतियां दुकान पर आईं। मास्क लगाये युवतियों ने सोने के कंगन दिखाने को कहा। इस पर काउंटर पर मौजूद महिला स्टॉफ ने इनको कई प्रकार के कंगन दिखाए। काफी देर तक तीनों युवतियां कंगन देखती रहीं और  कंगन पसंद नहीं आने की बात कह कर तीनों दुकान से बाहर निकल गईं।

इसके बाद जब सायंकाल दुकान के स्टॉक का मिलान किया गया तो चार कंगन कम मिलने पर स्टाफ घबरा गया। इसके बाद दुकान के भीतर लगा सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगाले गये। उसमें मास्क लगाये तीन युवतियों में से क्रीम कलर का सूट पहने युवती ने बड़ी सफाई से देखते देखते कंगन अपने बगल में लाल सूट पहनकर बैठी युवती को थमा दिया। इसके कुछ देर तक तीनों युवतियां सेल्स गर्ल्स से बात करती हुई वहां से चली गईं। दुकानदार अंकित की सूचना पर नवाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने दुकान में लगे कैमरे व आसपास लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले पर कोई खास सुराग हाथ नहीं लग सका। चोरी गए कंगन करीब 122-130 ग्राम का था। इसकी कीमत करीब छह लाख है।