– 6 वर्ष पिता, ताऊ-चाचा, चचेरे भाई सहित सपा-बसपा के नेताओं की वासना का शिकार बनती रही

– पापा स्कूल से ले जाते, होटल व घर में कराते थे गंदा धंधा

बुंदेलखंड / ललितपुर। ललितपुर जनपद में अपने जन्म देने वाले पिता, संरक्षक ताऊ-चाचा, चचेरे भाई सहित समाज में रसूखदार सपा-बसपा के जिले के नेताओं की काम वासना से 6 वर्ष से दुष्कर्म का शिकार बन रही नावालिग किशोरी ने जिल्लत भरी नरकीय जिंदगी से छुटकारा के लिए उठाये क़दम से सामाजिक व राजनीतिक गलियारों में तहलका मचा हुआ है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर 25 नामजद समेत 28 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह व्यथा ललितपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी किशोरी की है जिसने अपनी नरकीय जिंदगी से त्रस्त होकर स्वयं को मां, भाई के साथ कमरे में बंद कर लिया और एसपी को स्वयं जाकर उसकी व्यथा सुनना पड़ी। उसने अपने पिता, चाचा, ताऊ और जिले के सपा व बसपा के शीर्ष नेताओं पर छह वर्ष से दुष्कर्म कर शोषण किए जाने के आरोप लगाया है। किशोरी का कहना है कि उसने बहुत सहा है…छह साल तक उसके साथ दुष्कर्म होता रहा। उसके अपनों ने ही उसका शोषण किया और दूसरों से भी करवाते रहे। किशोरी ने पुलिस को बताया है कि वह जब भी इसका विरोध करती थी। पापा उसे बहुत पीटते थे और मां को मारने की धमकी देते थे। किशोरी के बयानों में सपा और बसपा के नेताओं के नाम उछलने से क्षेत्रीय राजनीति में माहौल गर्मा गया है और किशोरी के देहशोषण की दास्तान सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है।

पीड़िता का कहना है कि पापा उसे स्कूल से ले जाते थे। एक दिन उसके स्कूल की छुट्टी हुई तो उसके पापा उसे लेने आए और स्टेशन के पास एक होटल में ले गए, जहां बाहर एक महिला उसे खड़ी मिली, जो उसे होटल में ले गई। उसे एक कमरे में बैठाकर चली गई। फिर उसे इतना पता कि वहां पर एक आदमी आया, जिसे वह नहीं जानती। इसके बाद वह बेहोश हो गई। जब वह होश में आई तो उसके जूते और कपड़े बिखरे पड़े थे। उसे पेट में बहुत दर्द हो रहा था, लेकिन उसे कोई लेने नहीं आया।

मां थाने ले गई तो पापा ने बेरहमी से पीटा – किशोरी का कहना है कि उसने पापा, नेताओं, ताऊ-चाचा और भाई के दुष्कर्म वाली बात मां को बताई तो मां उसे महिला थाने ले गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। यह बात उसके पापा को पता चली तो उन्होंने उसे बहुत बेरहमी से मारा और लॉकडाउन में कई बार दुष्कर्म किया। गलत काम करने से पहले पापा उसकी मां को दवाइयां देकर बेहोश कर देते थे।

बेचने की कोशिश हुई थी – पीड़िता के अनुसार 13 जुलाई 21 को मंझले ताऊ की लड़की की शादी हुई तो वहां उसे बेचने की प्लानिंग बनाई लेकिन सफलता नहीं मिली। आठ अगस्त को उसके छोटे चाचा खत्म हो गए तो वह भी वहां गई थी। उधर, उसकी मां के साथ गलत काम का प्रयास किया गया। किशोरी का कहना है कि उसके साथ वर्षों से यह घृणित काम करने वालों में सब लोगों के साथ उसके परिवार के भी नौ लोग भी मिले हुए हैं। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण करा दिया है और धारा 161 व 164 के तहत बयान कराए जा रहे हैं।

पापा मेरी मां को कर देते थे बेहोश – किशोरी ने पुलिस को यह भी बताया कि वह जब स्कूल से घर आती थी तो उसकी मम्मी उसे बेहोश मिलती थीं। घर में उसके साथ गलत काम होने लगा था। एक दिन वह रोते-रोते नीचे गई और पापा से पूछा तो उन्होंने उसे यह सब रोज करने को कहा। विरोध करने पर मां की हत्या की धमकी दी गई थी। रोज नए लोग आते और उसके साथ दुष्कर्म करते थे।

फर्जी शादी का नाटक किया – पीड़िता ने बताया कि एक दिन एक लड़का आया और उसने भी दुष्कर्म किया और जब वह होश में आई तो उसने उसे प्लास्टिक का मंगलसूत्र और गले में माला पहना दी। जब उसने पूछा कि ये क्या है तो उसके पापा चिल्लाने लगे कि ज्यादा सवाल जवाब नहीं करना है।

कई बड़े नेता आते दुष्कर्म करते, चले जाते – किशोरी ने पुलिस को बताया कि एक दिन सपा का एक बड़ा नेता आया और उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके पापा तिलक यादव, राजू यादव, महेंद्र यादव, अरविंद यादव, प्रबोध तिवारी, सोनू समैया, राजेश जैन जोझिया, महेंद्र दुबे, नीरज तिवारी, महेंद्र सिंघई, दीपक अहिरवार और कोमलकांत सिंघई बुलाते थे। किशोरी का कहना है कि इसमें कोमलकांत सिंघई जयपुर हिंडोन सिटी का है, ये सारी दवाइयां लाता था, जिसे उसने एक बार पापा को नशीली दवाएं देते हुए देख लिया था।
मंझले ताऊ व चचेरे भाई ने भी नहीं बख्शा – पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों बाद उसके मंझले ताऊ एवं उनकी लड़की उसके घर आए और उसे कुछ दिन के लिए अपने घर ले गए, जहां एक दिन रात मंझले ताऊ ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी ने कुछ नहीं कहा। फिर अगले दिन बड़े ताऊ के लड़के ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने दीदी से बोला तो उसे चुप करा दिया गया। थोड़ी दूर ही दादी का घर था वह वहां रुकने गई तो वहां उसके तीन चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर वह जल्दी अपने घर चली गई।