– राहगीर महिला गंभीर घायल, चालक फरार

झांसी। जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में सिद्धेश्वर नगर मार्ग पर अंधाधुंध भागते अवैध बालू से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने स्कूटी सवार युवक और पैदल जा रही महिला को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर के नीचे आने से स्कूटी सवार की मौत हो गई जबकि महिला गम्भीर रुप से घायल हो गई। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद गई।

गौरतलब है कि जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में दबंगई से अवैध रूप से बालू का परिवहन धड़ल्ले से किया जा रहा है। पुलिस द्वारा अंकुश नहीं लगाने से बालू माफिया बेलगाम हो गये हैं। इसी क्रम में सोमवार को सीपरी बाजार के  सिद्धेश्वर नगर मार्ग पर सड़क किनारे एक महिला पैदल जा रही थी जबकि एक स्कूटी सवार युवक भी वहां से गुजर रहा था इसी दौरान अंधाधुंध भागती बालू से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली भी वहां से गुजर रही थी तभी ट्रैक्टर के कथित ब्रेक फेल हो गए। इसके कारण ट्रैक्टर स्कूटी सवार और महिला पर चढ़ गया। इस घटनाक्रम में स्कूटी सवार युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि महिला घायल हो गई। चालक दुर्घटना ग्रस्त ट्रैक्टर ट्राली को छोड़ कर भाग निकला। यह देख वहां भगदड़ मच गई।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही युवक के शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि किस प्रकार ट्रैक्टर मृतक और घायल महिला पर चढ़ा। पुलिस के अनुसार मृतक का नाम हरिहर नाथ श्रीवास्तव निवासी आईटीआई के निकट बताया जा रहा है।