झाँसी। भारतीय जनता पार्टी से सदर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रवि शर्मा को भारी बहुमत से जीत दिलाने के लिए जनसंपर्क तेज हो गया है। कार्यकर्ताओं ने गली मोहल्ले में सघन जनसंपर्क कर उन्हें पुनः जीत दिलाने के लिए कमर कस ली है।

पंडित दिलीप पांडे और भाजपा के वरिष्ठ नेता कमल सहगल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रेमनगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 15 में सघन जनसम्पर्क करते हुए घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए वोट मांगे। इस दौरान पंडित दिलीप पांडे ने कहा कि झाँसी पूरी तरह से चमक रही है, चौराहे और पार्कों को चमकाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि युवाओं, नौजवानों , माताओं, बहनों का सम्मान सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार में है।

उन्होंने कहा कि हर क्षेत्रों में केंद्र व राज्य की जो योजनाएं हैं इसमें उत्तर प्रदेश को नंबर वन पर लाने का काम किया। जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना शौचालय योजना टीकाकरण गरीबों के लिए अन्य वितरण । गरीबों को जान और जहान दोनों बनाने का काम मोदी जी और योगी जी की सरकार कर रही है। उन्होने कहा कि भाजपा ही सर्व समाज का कल्याण करती हैं। भाजपा की जीत राष्ट्रवाद की जीत है।

इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से लोगों को बतलाया।
जनसंपर्क के दौरान घर-घर जाकर जनता से आगामी 20 फरवरी को होने वाले मतदान में कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी रविशर्मा को पुनः भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान सुनील पाराशर, संजय कंचन, राजेंद्र अहिरवार, पिंकी अहिरवार, लक्ष्मी शाक्या, सीमा अहिर वार, रानी रायकवार, सुनीता, गुड्डी, शकुंतला, हेमंत अहिरवार राजेंद्र टेलर, मुकेश अहिरवार, शीला देवी, अनीता श्रीवास, संदीप चौधरी, अनीता, आकाश द्विवेदी, बल्ले अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।