– योगी को रोड पर शो को ऐतिहासिक बनाने की अपील

झांसी। उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल द्वारा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष संजय पटवारी के नेतृत्व में सैकड़ों व्यापारियों ने नगर एवं प्रमुख बाजार में भ्रमण कर योगी के रोड शो के स्वागत एवं पुष्प वर्षा करने की अपील की एवं आज से प्रारंभ किया अभियान कमल लगाओ – कमल जिताऊ के अंतर्गत एक एक दुकान पर जाकर लोगों को कमल का फूल लगाया।
यह अभियान आज सैयर गेट पर काली वाडी से प्रारंभ हुआ जो मिनर्वा चौराहा, रानी महल, सुभाष गंज, बड़ा बाजार, बिसाती बाजार, नरिया बाजार पर लोगों से अपील की कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रवि शर्मा के समर्थन में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 फरवरी को रोड शो कर रहे हैं जिसके अंतर्गत सभी व्यापारी भाई अपने-अपने प्रतिष्ठान पर योगी आदित्यनाथ पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत करेंगे एवं जगह-जगह मंच बनाकर भी योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया जाएगा।
व्यापार मंडल सहित सैकड़ों संगठन इस रोड शो का स्वागत करेंगे, इसी के साथ आज से प्रारंभ किया गया अभियान कमल लगाओ – कमल जिताऊ के अंतर्गत आज प्रत्येक दुकान पर जाकर व्यापारियों को कमल लगाकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रवि शर्मा को जिताने की अपील की। इस अभियान में प्रमुख रूप से सैयर गेट व्यापार मंडल के अध्यक्ष संतोष गौड़, संजय गुप्ता, पंकज शुक्ला, सरदार कृष्ण पाल सिंह, कृष्णा राय, पराग गुप्ता, राजेश कुमार मलिक, श्याम कुमार द्विवेदी, मनोज प्रजापति, किशोर सा,हू राजेंद्र गोयल, धीरेंद्र कुमार आदि प्रमुख रूप से सम्मिलित हुए।