– भाजपा प्रत्याशी राजीव सिंह पारीछा को भारी मतों से जिताने का किया आह्वान

-राजीव सिंह पारीछा ने कहा पीएम मोदी और सीएम योगी पर ही है बुंदेलखंड वासियों को विश्वास

झांसी। झांसी के बबीना में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना काल हो या फिर उससे पहले और उसके बाद गरीबों को जो राशन मिल रहा है, वह राशन भाजपा सरकार ही नहीं उससे पहले की सरकारें भी दे सकती थी। मगर पहले की बसपा सरकार के हाथी का इतना बड़ा पेट था जिसकी वजह से गरीबों को राशन बचता ही नहीं था, दूसरी सपा की सरकार में भी गरीबों का राशन गुंडा और माफिया खा गए। कोरोना कॉल में जनता की मदद करने भाजपा के लोग भी आए थे बाकी दिल्ली के दो भाई बहन और बहन जी दिखाई नहीं दी थीं। अखिलेश यादव तो आतंकवादियों को छुड़ाने का काम करते हैं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बबीना के न्यू दशहरा मैदान में बबीना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजीव सिंह पारीछा के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 के इस चुनाव में भाजपा विकास के दम पर लौट रही है। उत्तर प्रदेश सरकार के एक हाथ से विकास और दूसरे से बुलडोज़र साथ चल रहे हैं। केंद्र में मोदी की सरकार है और उत्तर प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की सरकार है। भाजपा की इस डबल इंजन की सरकार के विकास करने की रफ्तार भी डबल है, इसीलिए इन 5 वर्षों में विकास का परिणाम भी आपके सामने डबल है। बोले यहां से बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे निकल रहा है, इसका लाभ भी सबसे ज्यादा यहां के लोगों को मिलेगा। बोले सपा की सरकार जब 2012 में बनी थी तो अखिलेश यादव का सबसे पहला काम आतंकवादियों को छुड़वाने था, 2017 के चुनाव में जब भाजपा की सरकार बनी तब भाजपा की सरकार का सबसे पहला काम किसानों की कर्ज माफी रहा। झांसी जनपद के 60,700 किसानों का कर्जा माफ किया गया। यहां के 2 लाख 50 हजार किसान सम्मान निधि पा रहे हैं। 50,400 आवास लोगों को मुफ्त में दिए गए हैं। भाजपा सरकार में यूपी से पेशेवर माफियाओं का सफाया हो चुका है। गुंडा किनारा कर चुके हैं।
कहा कि अखिलेश यादव के गुंडों ने बुंदेलखंड में कट्टा और गोलियां बनाकर युवाओं को अपराध की दिशा में ले जाने का काम किया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड में गोली की जगह गोला बनाकर पाकिस्तान को जवाब देने की व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि सपा के अखिलेश कहते हैं वैक्सीन भाजपा की है, उनसे पूछना चाहता हूं उन्होंने क्यों वैक्सीन लगवाई? जब सभी लोगों को फ्री वैक्सीन भाजपा ने दी है तो वोट भी भाजपा को ही मिलना चाहिए। बबीना विधानसभा से राजीव सिंह पारीछा सक्रिय विधायक रहे हैं। आप सभी फिर से उन्हें भारी मतों से विजय बनाएं। आपका एक-एक बोट क्षेत्र के विकास में सहयोग करेगा। माफिया गले में तख्ती लटका कर किनारा करते नजर आएंगे।
सभा को संबोधित करते हुये भाजपा उम्मीदवार राजीव सिंह पारीछा ने कहा कि पिछले 5 सालों में उन्होने बबीना विस क्षेत्र में सड़क, सिंचाई, सुरक्षा, चिकित्सा व्यवस्थाओं को पहले से काफी मजबूत किया है। अब और तेज गति से यहां के विकास के लिये तत्पर रहेंगे। मध्य प्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा एवं सांसद अनुराग शर्मा ने कहा कि देश में पीएम मोदी और प्रदेश में सीएम योगी के कार्य आज विश्व स्तर पर सराहे जा रहे है। दोनो देश के लिये बहुत जरूरी है। मंच पर राज्यमंत्री हरगोविंद कुशवाहा, पूर्व विधायक केपी राजपूत, अध्यक्ष सहकारी बैंक जयदेव पुरोहित, जिलाध्यक्ष मुकेश मिश्रा, पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत राकेश पाल, म.प्र के वरिष्ठ नेता भाजपा प्रीतम सिंह लोधी, विधानसभा प्रभारी रमेश लोधी, संतोष सोनी, ब्लाक प्रमुख राजकान्तेश वर्मा, ब्लाक प्रमुख रचना राजपूत, पूर्व जिपं सदस्य वीरन्द्र प्रताप सिंह यादव आदि उपस्थित थे। संचालन चुनाव प्रभारी विनोद नायक व आभार जिला महामंत्री अमित साहू ने व्यक्त किया। इस दौरान जगत सिंह राजपूत, दिगंत चतुर्वेदी, गोविंद रैकवार, देवीदास कुशवाहा, अनिल पहलवान,प्रमोद कुमारी राजपूत, जगदीश कुशवाहा, करूणेश बाजपेयी, अखिलेश गुप्ता, हनी साहू, हरिमोहन सोनी, नेहा राजपूत, राजवती रायकवार, विनीता कुशवाहा, गोलू माते बरल, आशीष उपाध्याय, उमाशंकर राजपूत, प्रवीण समाधिया, महीपत यादव, पलविन्दर नंदा, अनिरुद्ध दुबे, अरविन्द राजपूत, अमर सिंह कुशवाहा, मनोज श्रीवास, मीनू राजाबत, राजकुमार राजपूत, पुष्पेंद्र चौहान, सतीश राजपूत आदि उपस्थित रहे।