झांसी। झांसी पुलिस को बुधवार को क कई सफलताएं हाथ लग गई। अलग अलग थाना की पुलिस ने अभियान चलाकर शातिर अपराधी सहित गैंगरेप व हत्या के फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।   एसएसपी शिवहरि मीणा के निर्देशन मे चलाए जा रहे अपराधियों के खिलाफ अभियान के तहत रक्सा थाना पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक बन्दूक, तमंचा कारतूस तथा एक चार पहिया गाड़ी बरामद करने में सफलता हासिल की। वही एक बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपी को भी दबोच लिया।

बुधवार को रक्सा थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के चोरी की लोडर बेचने जा रहे शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की लोडर (up 93 टी 7591) बरामद कर ली। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी लोडर गाड़ी बेचने जा रहा था। उसके कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा, दो कारतूस बरामद किए। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम असलम खान निवासी मध्य प्रदेश के जिला दतिया गोविंद धर्मशाला के पीछे निवासी बताया।

वही रक्सा पुलिस ने अभियान के तहत दो शातिर बदमाश ग्राम बजना निवासी पंकज यादव तथा कंचन को एक बंदूक तथा एक तमंचा व जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनो आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। वही रक्सा पुलिस ने बलात्कार के आरोप में कई दिनों से फरार चल रहे आरोपी गजेंद्र पुत्र चंदन निवासी कंचन पूरा को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज था। एक आरोपी पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। वही हत्या के आरोप में फरार चल रहे आरोपी राजवीर उर्फ जीतू निवासी ग्राम महेवा को तोड़ी फतेहपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।