झांसी। शहर, सिनेमा एवं गांव कस्बों को एक मंच पर लाने, प्रतिभाओं को मुकम्मल मंच उपलब्ध कराने, बुन्देली संस्कृति के सरंक्षण व प्रचार प्रसार करने एवं कोंच को नई पहचान दिलाने जैसे उद्देश्यों के साथ कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के तृतीय आयोजन की तैयारियों का श्रीगणेश हो गया है। यह जानकारी कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने दी।

उन्होंने बताया कि तृतीय कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के पोस्टर का विमोचन झांसी मण्डल के मण्डलायुक्त अजयशंकर पांडेय, फ़िल्म एवं टीवी अभिनेता आरिफ शहडोली, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के मंडलीय परियोजना प्रबंधक आनन्द चौबे, बुन्देली विशेषज्ञ एवं साहित्यकार रामशंकर भारती, समाजसेवी प्रदीप कुमार पाण्डेय, युवा समाजसेवी मोहित बसेड़िया एवं कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने किया।

इस अवसर पर रावी, चिड़ियाघर, देवों के देव महादेव, चकल्लसपुर आदि प्रसिद्ध फ़िल्म एवं टीवी सीरियल आरिफ शहडोली ने कहा कि कोंच एक ऐतिहासिक नगरी है वँहा कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन एक सुखद अहसास है,प्रतिभाओं के लिए यह प्रयास संजीवनी साबित होगा। बुन्देली विशेषज्ञ डॉ० रामशंकर भारती ने कहा कि कोंच फ़िल्म फेस्टिवल निरन्तर प्रगति कर प्रतिभाओं के लिए एक मुक्कल मंच साबित होगा। फेस्टिवल के माध्यम से क्षेत्र में पर्यटन एवं फ़िल्म विकास की सम्भवनाओं को बल मिलेगा।

वरिष्ठ समाजसेवी प्रदीप कुमार पांडेय ने कहा कि कोंच जैसे कस्बे से हो रहा यह प्रयास बहुत ही सराहनीय है इसमें सबको मिलजुलकर भागीदारी कर सफल बनाने में अपनी महत्ती भूमिका का निर्वाहन करना चाहिए। कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के संयोजक/संस्थापक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि सबके साथ और सहयोग से ही कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल ऑनलाइन से ऑफलाइन तक पहुँचा है, निश्चित तौर पर आप सब के साथ से कोंच फ़िल्म फेस्टिवल सार्थक परिणाम देगा।