झांसी। जिले में अलग- अलग स्थानों पर सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में एक युवक बुआ की तेहरवीं करके बाइक पर सवार होकर पत्नी के साथ घर लौट रहा था, तभी रास्ते में ईको वैन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे युवक की मौत हो गई।

मऊरानीपुर के ग्राम बरौरी निवासी छक्कीलाल साहू अपनी पत्नी उतरा देवी की बुआ अमरोख में रहती थी। कुछ दिन पहले बुआ की मौत हो गई थी। छक्कीलाल अपनी पत्नी उतरा देवी के साथ बुआ की तेरहवीं में शामिल होने के लिए अमरोख गांव गई थी। मंगलवार को तेहरवीं में शामिल होकर रात को दोनों बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। एरच के पास ईको वैन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे पति-पत्नी घायल हो गए। उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां छक्कीलाल साहू ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम दिगारा निवासी मनोज आदिवासी सड़क हादसे में घायल हो गया। उपचार के दौरान मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

करंट से किसान की मौत
इसी प्रकार बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम गौराई निवासी सुदीप राजपूत बुधवार की सुबह खेत में लगे गेंहू की फसल में पानी लगाने गया था। पानी की मोटर चलाने के लिए बिजली तार खेत में डले थे। तार में कटा था, पानी लगाते समय सुंदीप के चाचा संदीप के हाथ बिजली का तार टच हो गया, जिससे संदीप गिर गए। चाचा को गिरते देख सुदीप भागा और आसपास के लोग भागे। खेत में पानी की वजह से करंट था, तब किसी तरह सुंदीप ने बिजली का तार काट दिया। संदीप को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

युवक ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या
शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम तालौड़ निवासी मुखराम ने कतिपय कारणों से फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।