झांसी। उरई के थाना कोंच निवासी एक युवक की गला दबा कर हत्या करने के बाद दोस्तों ने उसका शव झांसी जिले में थाना पूंछ इलाके में बेतवा नहर में फेंक कर साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया। गुरुवार को हत्यारों की निशानदेही पर पुलिस ने नहर से शव बरामद कर लिया। पूछताछ में हत्यारों ने पुलिस को बताया कि नशे में हुए विवाद के बाद गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी गई थी।

बताया गया है कि उरई के थाना कोंच के ग्राम वसोव निवासी सुनील अहिरवार (28) फरीदाबाद में अपने भाई के साथ रहता था। वह अपने गांव होली मानने के लिए आया था। 20 मार्च को गांव में डीजे साउंड कार्यक्रम आयोजित था। सुनील के भाई धर्मेंद्र का कहना है गांव के बबलू और इंद्रकुमार उसे अपने साथ लेकर गए थे। यहां उन लोगों के बीच शराब पीने के बाद झगड़ा हो गया। इसके बाद 21 मार्च की सुबह करीब चार बजे यह लोग दुबारा उसे अपने साथ शराब पीने के बहाने से ले गए। इसके बाद सुनील का कुछ पता नहीं चला।

सुनील के गायब होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की। उसने पूछताछ के लिए बबलू और इंद्रकुमार समेत उसके अन्य दोस्तों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान इन लोगों ने उसकी हत्या की बात मानी। उनका कहना था शराब के नशे के दौरान सुनील ने गाली-गालौज की। इसमें गुस्से में आकर उन लोगों ने मिलकर उसका गला दबा दिया। उसके मरने के बाद उसका शव कार में डालकर पूंछ के बाबई गांव के पास बेतवा नहर में फेंककर भाग गए। कोंच पुलिस के साथ आरोपियों ने बृहस्पतिवार को यहां पहुंचकर उसका शव बरामद करा दिया। पूंछ पुलिस के मुताबिक सुनील का शव करीब 50 मीटर दूर नहर किनारे लगी झाड़ियों से बरामद हुआ। उसका शव कोंच पुलिस को सौंप दिया गया।