झांसी/ जालौन/ मोंठ। स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा की प्रत्याशी एवं निवर्तमान एमएलसी रमा निरंजन के समर्थन में पार्टी पदाधिकारियों का सघन जनसम्पर्क जारी है। भाजपा प्रत्याशी रमा निरंजन के समर्थन में झाँसी जनपद के ब्लॉक मोंठ में आयोजित प्रधान-बीडीसी सम्मेलन में उपस्थित सभी सदस्यों ने एक स्वर से भाजपा प्रत्याशी रमा निरंजन को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए अपने सहयोग व समर्थन का वादा किया। मोंठ ब्लाक सम्मेलन में गरौठा विधायक जवाहर राजपूत के मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे । कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष जमुना प्रसाद कुशवाहा ने की।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी रमा निरंजन, भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अमित सिंह जादौन, अशोक गिरी, ब्लाक संयोजक करूणेश बाजपेई, पूर्व मंडल अध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव, जिला मंत्री हरीमोहन सोनी एवं जिला महामंत्री अमित साहू, सतीश राजपूत, भगवती शरण नायक, मनोज शर्मा, हर प्रसाद प्रजापति सहित क्षेत्र पंचायत सदस्य,ग्राम प्रधान, नगर पंचायत एवं सदस्य मौजूद रहे। गरौठा विधायक जवाहर लाल राजपूत ने आश्वस्त किया कि मोंठ ब्लाक के सभी प्रतिनिधि भाजपा प्रत्याशी को भारी संख्या वोट कर विजयी बनायेंगे।

उधर जालौन जनपद के ब्लॉक कदौरा,डकोर एवं कालपी में उरई विधायक गौरी शंकर के मुख्य आतिथ्य एवं भाजपा जिलाध्यक्ष रामेन्द्र बानाजी की अध्यक्षता में आयोजित प्रधान बीडीसी सदस्यों के सम्मेलन में पालिका अध्यक्ष अनिल बहुगुणा, सूर्या प्रधान, राजीव इमलौरी सहित क्षेत्र के सैकडों ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने रमा निरंजन के पक्ष मतदान का भरोसा दिलाया।सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए रमा आर पी निरंजन ने कहा कि आपके आशीर्वाद एवं सहयोग से विजय पाते ही मोदी योगी के डबल इंजन की सरकार में समूचे क्षेत्र का चहुंमुखी विकास होगा।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये एम एल सी प्रतिनिधि आर पी निरंजन ने कहा कि रमा निरंजन ने पिछले कार्यकाल में बीडीसी सदस्यों को मानदेय दिये जाने की मांग करते हुए सदन में प्रश्न उठाये थे और आगे वे उनके हक और सम्मान के लिए संघर्ष करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में उन्होंने सैकडों काम कराये हैं किंतु अभी बहुत काम कराया जाना शेष है वह इस बार के चुनाव जीतने के बाद पुनः ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर सभी ग्रामीण क्षत्रों की मूलभूत आवश्यकतानुसार विकास कार्य कराये जायेंगे तथा बिना भेदभाव सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति के तहत काम किया जायेगा। अंत में ग्राम प्रधानों एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों से मिल कर अगाध स्नेह एवं आत्मीय स्वागत के प्रति हृदय से कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए रमा आर पी निरंजन ने सभी का आभार व्यक्त किया।