– विजय श्री के लिए मतदाताओं व कार्यकर्ताओं को दिया श्रेय

झांसी। स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्र उ.प्र.विधान परिषद चुनाव में झांसी, जालौन ललितपुर से दूसरी बार जीत हासिल करने वाली भाजपा प्रत्याशी रमा निरंजन ने अपनी जीत का श्रेय पार्टी हाईकमान तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ सभी मतदाताओं को भी दिया। उन्होंने मीडिया का भी आभार व्यक्त करते हुए बताया कि सरकार की जो हर घर नल और पानी पहुंचाने की योजना है हमारे क्षेत्र में भी जल्द से जल्द ही इस योजना के तहत हर घर नल पानी पहुंचाया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए विधान परिषद सदस्य रमा ने कहा कि पिछले कार्यकाल के दौरान उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए जो काम किए थे, उन कामों की बदौलत मतदाताओं ने उनका साथ दिया तथा उन्हें जीत दिलाई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों के अनुसार ग्रामीण क्षेत्रों में तमाम विकास कार्य कराए जाएंगे। पहले कार्यकाल में हमने ग्राम प्रधानों का मानदेय तय करवाया था। इस बार हमारा लक्ष्य क्षेत्र पंचायत सदस्यों को भी मानदेय दिलाना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में प्रदेश की योगी सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाएं जो भी किसानों के हित में होंगी उन योजनाओं को किसानों तक पहुंचाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि उनका क्षेत्र बहुत बड़ा क्षेत्र है फिर भी पिछले कार्यकाल में उन्होंने अपने क्षेत्र में बहुत सारे कार्य करवाए हैं। और इन आने वाले सालों में जो काम बाकी रह गए थे उन कामों को पूरा तो कराया ही जाएगा। बल्कि और भी कई ऐसे कार्य करवाए जाएंगे जिससे क्षेत्र की जनता उनको हमेशा याद रखें। इससे पहले क्षेत्र के लोग जानते भी नहीं थे की एमएलसी भी कुछ होता है। उन्होंने कहा हमारी सरकार हर घर नल, हर घर-घर पानी पहुंचाने का संकल्प लेते हुए काम कर रही है। इसी काम को आगे बढ़ाते हुए हम भी अपने क्षेत्र में आने वाले 1 साल में हर घर तक नल और पानी पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता के जो जनप्रतिनिधि होते हैं वह हमें चुनकर भेजते हैं हमारा सीधा संपर्क जनता से कम रहता है। हमारा कार्य होता है कि हम जनप्रतिनिधियों की समस्याओं को सुने उनके विकास कार्य में आने वाली समस्याओं को दूर कराने का काम हमारा होता है। और हमारा भरपूर प्रयास रहेगा कि हमारे जो जनप्रतिनिधि हैं उनकी हर परेशानी को हम दूर करवाएंगे। जिससे जनता को लाभ पहुंच सके और योगी और मोदी का विजन है पूरा हो सके।

इस दौरान एमएलसी प्रतिनिधि आर पी निरंजन, महानगर अध्यक्ष मुकेश मिश्रा, ग्रामीण जिलाध्यक्ष जमुना प्रसाद कुशवाहा, राज्यमंत्री हरगोविंद कुशवाहा एड., महापौर रामतीर्थ सिंघल, महामंत्री अमित साहू, नंदकिशोर भिलवारे, सभासद सुशीला दुबे, विधायक प्रतिनिधि गोकुल दुबे, शैलेंद्र प्रताप सिंह, प्रियांशु डे एवं सौरभ मिश्रा आदि मौजूद रहे।