झांसी। 11 मई को 6/10 बजे गाड़ी संख्या 11 842 रेलवे स्टेशन उदयपुरा – टीकमगढ़ के मध्य Km नंबर 1082/0-1जामनी नदी पुल पर एक मोटरसाइकिल टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई। जांच पड़ताल में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल नहीं मिली पर नदी में उसके अंश दिखाई दिए।

दरअसल, उक्त सूचना पर आरपीएफ पोस्ट ललितपुर से व सीएलआई मौके पर पहुंचे। इस दौरान PWI TKMG भी मौके पर आए। उन्होंने बताया की घटनास्थल और आसपास सर्च किया, किंतु कहीं कुछ दिखाई नहीं दिया। सिर्फ नदी के पानी में तेल के कण एवं लाइन किनारे मोटरसाइकिल के पार्ट्स के छोटे-छोटे टुकड़े प्लास्टिक के दिखाई दे रहे थे। आसपास भी सर्च किया कुछ नहीं मिला इसके बाद घटनास्थल का सभी ने मिलकर मौका मुआयना किया तथा प्राइवेट तैराक बुलाकर नदी को सर्च कराया गया पर पानी में बाइक नहीं मिली। सर्च के उपरांत PWI टीकमगढ़ एवं सी एल आई झांसी, RPF ललितपुर द्वारा संयुक्त निरीक्षण नोट तैयार किया गया। इसमें पाया गया कि मोटरसाइकिल तो टकराई पर वह पानी में गिरी या जमीन पर यह कोई नहीं जानता। संभावना है कि बाइक नदी के किनारे गिरी होगी तो वाहन मालिक या ड्राइवर रेलवे स्टाफ पहुंचने से पहले वह वहां से उठा ले गए हों।

इस दौरान आसपास भी सर्च किया। कहीं कुछ नहीं मिला। फिलहाल इस घटना से रेल विभाग की कोई क्षति नहीं हुई तथा इससे रेल आवागमन पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ा l RPF पोस्ट ललितपुर पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध धारा 153 147 रेल अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत कर लिया गया।