Jhansi। शिवपुरी – झांसी मार्ग पर थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत चित्रा चौराहे के निकट रेल पुल की ऊंचे वाहनों से सुरक्षा के लिए लगा हाइट गेज रविवार को सीमेंट मिक्सचर टैंकर की टक्कर से क्षतिग्रस्त गया। चालक के टैंकर छोड़ कर रफूचक्कर हो जाने से वहां एक तरफ से वाहनों जाना घंटों प्रभावित रहा।

गौरतलब है कि  झांसी – शिवपुरी मार्ग पर सीपरी बाजार थानान्तर्गत चित्रा चौराहे के पास रेलवे पुल की सुरक्षा के लिए हाइट गेज लगाया गया है। जिससे पुल के नीचे से ओवर साइट/लोड वाहन न गुजर सकें। रविवार को दोपहर लगभग एक बजे नंदनपुरा की ओर से सीमेंट मिक्सचर टैंकर को लेकर चालक रेल पुल के नीचे से निकलने को बढ़ा, किंतु इसके पूर्व ही उसका ऊंचाई वाला हिस्सा हाइट गैज में फंस गया। चालक द्वारा टैंकर के नहीं रोकने पर हाइट गैज क्षतिग्रस्त हो गया। राहगीरों के शोर मचाने पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक चालक टैंकर को मौके पर छोड़ कर रफूचक्कर हो गया। इससे एक तरफ का मार्ग अवरूद्ध हो गया। गनीमत रही कि घटना के समय रेलवे पुल के नीचे से अन्य यात्री नहीं निकल रहे थे वरना बड़ा हादसा हो जाता।

काफी मशक्कत से करीब एक घंटे बाद ट्रैकर को निकाला गया। इसके बाद यातायात सामान्य हो सका। जानकारी मिलते ही आरपीएफ स्टेशन पोस्ट उप निरीक्षक हरिओम सिकरवार घटना स्थल पर पहुंचे और ट्रैकर को कब्जे में लेकर आरपीएफ थाने लाया गया। टैंकर का नम्बर एमपी 19 एचए 98 55 है।