Jhansi । कानपुर- झांसी हाईवे पर रविवार को सुबह ही जबरदस्त टक्कर में चालक डम्पर के केबिन में फंस गया और निकालने के लिए दर्द से तड़पता रहा। तीन घंटे बाद चालक को दो क्रैनों की मदद से निकाल तो लिया गया पर वह मौत से हार गया। गंभीर रूप से घायल सहायक चालक उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।

डंपर चालक झांसी के थाना बबीना क्षेत्र के बघोरा निवासी गोविंद झा (19) पुत्र अशोक कुमार झा एरच से डंपर में बालू लोड करके ललितपुर के लिए रवाना हुआ था। उसके साथ डंपर में हेल्पर बघोरा निवासी धनपाल (24) भी सवार था। चालक बालू से भरा डम्पर लेकर रविवार सुबह करीब 3 बजे कानपुर – झांसी हाईवे पर थाना बड़ागांव क्षेत्र अंतर्गत पारीछा के पास जा रहा था तभी अचानक आगे चल रहे बालू से भरे दूसरे डंपर ने ब्रेक लगा दिया। यह देख कर चालक गोविंद ने कंट्रोल करने की कोशिश की, किंतु तब तक बहुत देर हो चुकी थी। गोविन्द का डंपर आगे वाले डंपर में जा घुसा।

इस घटनाक्रम में गोबिंद के डम्पर का अगला हिस्सा स्टेयरिंग सहित अंदर की तरफ धंस गया। इसके कारण चालक गोविंद और धनपाल उसमें फंस गए। धनपाल तो किसी तरह निकाल कर उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिया जबकि गोविंद सीट और स्टेयरिंग के बीच बुरी तरह फंस गया था और दर्द से तड़पते हुए लोगों से कहता रहा मुझे जल्दी निकलवा लो। काफी प्रयास के बाद भी उसे निकाला नहीं जा सका। सुबह करीब 6 बजे मौके पर दो जेसीबी पहुंची। जेसीबी से स्टेयरिंग खींचकर फंसे गोविंद को निकाला गया। इसके बाद उसने मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।