झांसी। जनपद के थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत संसारी में ज्योति नगर में दबंग किरायेदार द्वारा मकान पर कब्जा का प्रयास किया और विद्युत मीटर को क्षतिग्रस्त कर मकान मालिक को धमकाया। घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दे दी गई है, किंतु पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं की गई है जिससे दबंगों के हौंसले बुलंद हैं।

बताया गया है कि प्रदीप कुमार साहू निवासी छनियापुरा पुरा झांसी का एक मकान ज्योति नगर हंसारी में स्थित है। इस मकान को आनंद कुमार उर्फ चुसी और उसके छोटा भाई विनय कुमार ने किराए पर लिया। जब विगत 3 माह से मकान का किराया नहीं दिया तो मकान मालिक ने कई बार मकान को खाली करने को कहा मगर मकान खाली नहीं किया, जिसकी लिखित सूचना कुछ दिन पूर्व हंसारी पुलिस चौकी में दे दी गई थी।
इससे नाराज होकर किराएदार ने घर के बाहर लगे विद्युत मीटर को तोड़ दिया और घर को भी क्षति पहुंचाई। इसकी जानकारी मिलने पर मकान मालिक जब हंसारी अपने मकान पर पहुंचा तो किरायेदार आनंद कुमार और विनय कुमार ने मकान खाली नहीं करने का दबाव बनाते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी और गाली गलौज करते हुए मुझे वहां से भगा दिया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।