मडावरा मार्ग पर बुलेरो पेड़ से टकराईं, दो की हालत गंभीर

ललितपुर (संवाद सूत्र)। बुंदेलखंड के जिला ललितपुर में मडावरा मार्ग पर शनिवार की सुबह गाय को बचाने के प्रयास में बुलेरो गाड़ी के पेड़ से टकराने से हुई दुर्घटना में युवा पत्रकार सहित दो की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए हैं।

कोतवाली महरौनी निवासी पत्रकार अंशुल दुबे (27) अपने साथी कस्बे के ही निवासी अजीज अली (35 वर्ष), रवि खटीक व नितिन खटीक के साथ किसी कार्य से बीते शुक्रवार की शाम को कस्बा मड़ावरा गए हुए थे। शनिवार को सुबह सभी चारों लोग कार से वापिस महरौनी लौट रहे थे। जब गाड़ी महरौनी मड़ावरा मार्ग पर स्थित ग्राम खिरिया लटकन जू के निकट पहुंची ही थी कि तभी सामने आई गाय को बचाने के प्रयास में गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई जिससे उसमें सवार सभी चारों लोग घायल हो गए। राहगीरों ने इसकी डायल-112 को सूचना दी।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से महरौनी उच्चीकृत स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अंशुल व अजीज को मृत घोषत कर दिया व दोनों घायलों रवि खटीक तथा नितिन खटीक का उपचार प्रारंभ कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए।

मृतक अंशुल दुबे अमर उजाला के लिए पत्रकारिता कर चुके हैं व वर्तमान में ललितपुर के एक महाविद्यालय में पत्रकारिता विभाग में पढ़ा रहे थे।

पत्रकार अंशुल की आवाज हमेशा हमेशा के लिए गुम हो गई

बुंदेलखंड की सड़कों पर भटकतीं भूखीं प्यासी गाय माता के लिए के लिये समर्पित अपनी स्पष्ट बेबाक राय रखने वाले मृतक अंशुल दुबे अमर उजाला के लिए पत्रकारिता कर चुके हैं व वर्तमान में ललितपुर के एक महाविद्यालय में पत्रकारिता विभाग में पढ़ा रहे थे।
कोरोना के समय तालबेहट में अस्पताल के अंदर प्यास से तड़प रहे मरीज़ों की आवाज़ निडरता और निर्भीकता से उठाने वाले पूरे प्रदेश में चर्चित साहसी युवा पत्रकार अंशुल दुबे की आवाज हमेशा हमेशा के लिए गुम हो गई।
अंशुल और उनके साथियों ने गाय माता को तो बचा लिया लेकिन अपना बलिदान कर दिया। साहू जागरण डॉट कॉम परिवार उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता है। इसके साथ ही प्रशासन से सरकार से मांग करते हैं की इनके परिवार की उचित मदद की जाए।