झांसी। साढ़ू के घर रह रहे मजदूर जगत अपने दोस्त और रिश्तेदार के साथ पार्टी की और सभी सोने चले गये। नींद से जागे तो जगत छत से नीचे खून से लथपथ पड़ा हुआ था। घायल को उपचार के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज लाया गया । जहां उसकी मौत हो गई। इससे पहले परिजन शव का अंतिम संस्कार करते पुलिस ने शिकायत पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झांसी जिले के मोंठ थानान्तर्गत ग्राम पाड़री निवासी लगभग 35 वर्षीय जगत सिंह रानी लक्ष्मीबाई पार्क के पास मजदूरी करता था। परिजनों के मुताबिक विगत दिवस मजदूरी के रुपए लेकर वह अपने रिश्तेदार साढू के घर गया हुआ था। जहां उसने अपने दोस्त और साढ़ू के साथ मिलकर पार्टी की। इसके बाद सभी सोने चले गए। सुबह जब नींद से वह जागा तो उसे छत से नीचे खून से लथपथ पड़ा देखा। आनन फानन में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए शव को अपने घर ले गए।

जब इस घटनाक्रम की जानकारी मृतक की बेटी राखी को हुई तो उसने इसकी शिकायत थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और अंतिम संस्कार से पहले शव को कब्जेे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है राखी मृतक की पहली पत्नी की बेटी है। पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी। शादी के बाद राखी अपने मामा के घर रह रही थी। जहां उसे पता चला कि उसके पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। इस पर उसने जांच कर कार्यवाही की मांग की।