?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

Jhansi । दलित युवती से बलात्कार कर दबंग ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। बलात्कारी ने धमकाते हुए कहा कि अगर, तुम मुझसे नहीं मिली, या मुझसे बात करने से इंकार किया तो तू तो यहां अकेली आती है, तुझे किसी दिन जान से मरना दूंगा। पीड़िता को जब मऊरानीपुर पुलिस से न्याय नहीं मिला तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र देकर न्याय की मांग की। एसएसपी के आदेश पर मऊरानीपुर पुलिस ने बाप- दो बेटा और जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया है कि उसकी पुत्री की शादी 12 मई 2022 को हो गई थी। शादी के पहले से उसकी पुत्री टहरौली में पढ़ने के लिए जाती है। शादी के बाद भी उसकी पुत्री टहरौली में पढ़ने गई थी, तभी टहरौली के ग्राम धवारी के दुकानदार ने उसकी पुत्री को रोक लिया। इसी बीच दुकानदार का जीजा भी वहां आ गया। इस दौरान आरोपी ने उसकी लड़की से कहा कि अगर तुम मुझसे नहीं मिली या मुझसे बात करने से इंकार किया तो तू तो यहां अकेली आती है, तुझे किसी दिन जान से मरवां दूंगा। यह कहते हुए दुकानदार के साले ने उसकी पुत्री को पकड़ लिया और गाड़ी में डालकर मऊरानीपुर के पास ले गए। यहां पर उसकी पुत्री से बलात्कार किया। इसी बीच युवक के भाई ने बलात्कार करते समय वीडियो भी बना लिया। विरोध करने पर वीडिया वायरल करने की धमकी दी।

महिला ने बताया कि इसकी जानकारी मिलने पर उसने मऊरानीपुर थाने में लिखित तहरीर दी है मगर पुलिस से न्याय नहीं मिला। शिकायती पत्र के माध्यम से उसने न्याय की मांग की। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए। इस पर मऊरानीपुर पुलिस ने मऊरानीपुर के ग्राम सारमऊ निवासी साकेत सोनी, शैलेंद्र सोनी पुत्रगण सरमन सोनी, सरमन सोनी, टहरौली के ग्राम धवारी निवासी अमित सोनी के खिलाफ धारा 364, 376,323,506,504, एससी/एसटी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।