झांसी। जनपद के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में शिवपुरी मार्ग पर नंदनपुरा मुक्ति धाम के सामने पत्रकार कुलदीप अवस्थी के मकान में मंगलवार/बुधवार की रात चोर घुस गये और अलमारी तोड़ कर नगदी व आभूषण चोरी कर ले गए। खबर लिखे जाने तक पुलिस को कर चोरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया था।

पत्रकार कुलदीप अवस्थी सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के शिवपुरी रोड नंदन पुरा के पास स्थित मकान में रहते हैं। इस मकान के पास उनके छोटे भाई का मकान बना हुआ है, जिसमे निर्माण कार्य चल रहा है। कुलदीप के मकान में उनके माता-पिता व भाई रहते हैं, जबकि कुलदीप बगल वाले मकान में रहते हैं। मंगलवार की रात को हमेशा की तरह उनके पिता व माता जी मकान के दूसरे हिस्से में सो गए। सुबह जब उठे तो देखा कि मकान के सड़क से सटे हिस्से वाले कमरे में रखी अलमारी टूटी और उसका सामान बिखरा पड़ा है।

यह देख कर तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। डायल 112 पुलिस ने मौके पर पहुँची और जानकारी ली। कुलदीप के अनुसार अलमारी में रखे लगभग 18 हजार रुपये, माताजी की सोने की चेन, कान के झुमके, अंगूठी आदि सामान चोर ले गए। फिलहाल पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की गई, किंतु कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इस घटनाक्रम को लेकर पत्रकारों में रोष है। पत्रकारों ने शीघ्र चोरों की गिरफ्तारी कर माल बरामदगी की मांग की है।