झांसी। जिले में थाना नवाबाद क्षेत्र में चौराहे पर उस समय तमाशबीनों की भीड़ लग गई जब गुलाबी गैंग ने एक मनचले को पहले मुर्गा बनाया और इसके बाद चप्पलों की बरसात कर आशिक़ी का भूत उतार दिया। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें महिलाएं युवक को पीटती हुई नजर आ रहीं हैं।

दरअसल, आरोपी युवक गुलाबी गैंग की एक सदस्य को अश्लील संदेश और तस्वीरें भेज रहा था। पहले तो महिला ने उसकी हरकतों को नजरअंदाज किया, लेकिन वह अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा था. नंबर बदल-बदल कर मैसेज कर रहा था। इसे लेकर महिला के परिवार में झगड़ा होने लगा तो परेशान होकर उसने इसकी जानकारी गैंग के अन्य सदस्यों को दी। इसके बाद गुरुवार की दोपहर बहाने से महिला से मनचले को चौराहे पर बुलाया गया।

यहां गुलाबी गैंग ने मनचले को दबोच लिया। इसके बाद उसे मुर्गा बना कर पीटा, मनचला जान बख्श देने की गुहार लगाता रहा। कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायर वीडियो में महिलाएं घेरकर युवक को पीटती और गालियां देती नजर आ रहीं हैं। कोई थप्पड़ बरसा रहा है तो कोई लात से मार रहा है। इस मामले का आश्चर्यजनक यह रहा कि थोड़ी दूरी पर पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन वह कुछ नहीं कर पाई।

मामले में एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि घटना की जानकारी मिली है. पीड़ित युवक की शिकायत पर गुलाबी गैंग पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।