Gawaliar। रेलवे स्टेशन ग्वालियर पर हुए दर्दनाक हादसे ने यात्रियों को दहला दिया। मंगलवार की सायं जब स्टेशन पर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस रूकी तो उसके एक कोच से रोती हुई लगभग 20 वर्षीय युवती उतरी। कोई कुछ समझता इससे पहले ही युवती दूसरे रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई। लगा कि शायद वह पटरी पार करके जा रही है लेकिन तभी युवती मालगाड़ी की चपेट में आ गई पलक झपकते ही दर्दनाक मौत हो गई और।

मंगलवार की सायं ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर दो पर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस आकर रूकी तो यात्रियों के उतरने व कोच में चढ़ने का सिलसिला शुरू हो गया। इसी बीच एक युवती भी एक कोच से बाहर निकली लेकिन उसकी आंखे आसुओं से भीगी हुई थीं। लड़की काफी रो रही थी इसलिए अधिकांश लोगों का उसकी तरफ ध्यान भी गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती प्लेटफार्म नंबर 2 पर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से रोते हुए उतरी थी। वह ब्रिज से न आते हुए प्लेटफार्म नंबर एक की तरफ ट्रैक पार कर आ रही थी। इसी समय थ्रू लाइन पर मालगाड़ी आ गई। युवती ने मालगाड़ी के पास आने का इंतजार किया और उसके सामने छलांग लगा दी। मालगाड़ी की चपेट में आकर युवती की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही जीआरपी के जवान भी घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद लोगों से जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि लड़की चपेट में नहीं आई बल्कि उसने ट्रेन के सामने छलांग लगाई है। युवती जींस पेंट और टाप पहने हुई थी।

कौन है, नहीं हो सकी पहचान
महिला पुलिस ने युवती के कपड़ों वह पर्स की तलाशी ली लेकिन पहचान संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिला है। पुलिस अब CCTV कैमरे खंगाल रही है कि महिला किस ट्रेन के कौनसे कोच से उतरी थी।