Jhansi । सेना में तैनात 46 वर्षीय सर्जन की राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई और इलाज मिलने के पूर्व ही उनकी ट्रेन के अंदर ही मौत हो गई। वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन से उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

जीआरपी के मुताबिक सेना में सर्जन डॉ महेश चंद शर्मा (46) निवासी बहादुरगढ़ दिल्ली की तैनाती हैदराबाद में थी। बुधवार को वह हैदराबाद जाने के लिए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से राजधानी एक्सप्रेस बी 2 कोच में सवार हुए।

जैसे ही ट्रेन ग्वालियर रेलवे स्टेशन के पास पहुंची अचानक डॉ शर्मा की तबीयत बिगड़ने लगी। यह देखकर आसपास के यात्रियों ने तुरंत कोच अटेंडर को इसकी सूचना दी। कोच अटेंडेंट ने वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन में डॉक्टर की मदद मांगी।

ट्रेन के वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन पहुंचने पर वहां मौजूद रेलवे अस्पताल के डॉक्टर ने डॉ महेश चंद का परीक्षण किया, किंतु तब तक बहुत देर हो चुकी थी। परीक्षण कर रेलवे चिकित्सक ने डॉ शर्मा की मौत की पुष्टि कर दी। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की आशंका जताई है। जीआरपी ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।