रेव गाँव में चोरी की बड़ी वारदात से दहशत: 3 लाख 83 हजार नगदी व 4 लाख का जेवर ले गए चोर

झांसी। जनपद के मोठ कोतवाली अंतर्गत ग्राम रेव में चोरों ने गत रात्रि में एक घर को निशाना बनाया। चोरों ने घर के ताले चटकाते हुए तलाशी ली और 3 लाख 83 हजार नगद व चार लाख का जेवर लेकर फरार हो गए। जिसकी सूचना गृह स्वामी ने तत्काल 112 पुलिस व मोठ कोतवाली पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

मोठ कोतवाली के ग्राम रेव निवासी सोबरन पुत्र देवकी नंदन ने बताया कि गत रात्रि करीब 2:00 जब उसकी नींद खुली तो मेरे कमरे की बाहर से कुण्डी लगी हुई थी। जिसके बाद उसने अपने बेटे को फोन किया वह दूसरे कमरे में सो रहा था। जब बेटा जागा तो मुख्य दरवाजे की भी बाहर से कुण्डी लगी हुई थी। जिसके बाद बेटे ने पड़ोस में ही रहने वाले अपने मित्र दीपक को फोन किया। तो दीपक ने आकर बाहर से कुण्डी को खोला। जिसके बाद उन्होंने घर में रखे सामान को देखा। तो वह सब हक्का-बक्का रह गए। घर में सामान अस्त व्यस्त हालत में पड़ा हुआ था और नगदी व जेवरात गायब थे। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना तत्काल 112 पुलिस को दी। वही सूचना लगते ही मोठ कोतवाली पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नेपाल सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी स्नेहा तिवारी, मोठ थाना प्रभारी संजय गुप्ता, पूँछ थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार, एसओजी टीम, फॉरेंसिक टीम एवं सर्किल की पुलिस मौके पर पहुंची, और साक्ष्य जुटाने में लगी रही। एसओजी टीम व फॉरेंसिक टीम द्वारा बारीकी से जांच पड़ताल की गई और कई साक्ष्य भी उन्होंने जुटाए हैं।

बीते दिनों भी हुई थी डकैती की बड़ी वारदात……

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भुजोंद में 27 दिसंबर को डकैतों ने घर में घुसकर असलहों के दम पर डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद तमाम टीमों ने जाकर जांच पड़ताल की थी। लेकिन मामले का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। मामले में मोठ पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। निरंतर मोठ कोतवाली क्षेत्र में हो रही घटनाओं से लोगों में भय व्याप्त है 10 दिन बाद ही दूसरी बड़ी घटना ने तहसील क्षेत्र को हिला कर रख दिया।