Jhsnsi। झांसी-ललितपुर मार्ग पर तेज रफ्तार से दौड़ रहा कल-पुर्जे से लदा कंटेनर गुरुवार देर-रात बबीना थाना क्षेत्र में पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बेतवा नदी में जा गिरा। पुलिस ने किसी तरह गंभीर रूप से घायल ड्राइवर एवं खलासी को बाहर निकाल कर 108 एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान शुक्रवार दोपहर ड्राइवर की मौत हो गई।
बताया गया है कि चालक लक्खा सिंह (40) कंटेनर में वाहनों के कल-पुर्जे लादकर ललितपुर की ओर जा रहा था। गुरुवार रात करीब बारह बजे जैसे ही वह बेतवा नदी पर बने पुल के ऊपर पहुंचा, वाहन के तेज रफ्तार में होने से ट्रक अनियंत्रित हो गया और रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नीचे जा गिरा। लगभग 50 फुट नीचे कंटेनर गिरने की जोरदार आवाज होने से वहां आसपड़ोस के लोग व राहगीर जमा हो गए।

सूचना मिलने पर बबीना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गंभीर घायल ड्राइवर एवं खलासी को क्षतिग्रस्त कंटेनर के अंदर से बाहर निकालकर 108 एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। ट्रक चालक लक्खा के सिर, सीने एवं पांव में गहरी चोट आ गई थी। उपचार के दौरान शुक्रवार दोपहर उसकी मौत हो गई। खलासी का इलाज चल रहा है।