?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

झांसी। जनपद के रक्सा क्षेत्र में कामान्ध चाचा ने रिश्तों को कलंकित करते 11 वर्षीय उस मासूम भतीजी के साथ रेप कर डाला जिसे उसने गोद में खिलाया था। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराने के बाद चौबीस घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है
रक्सा निवासी नाबालिग पीड़िता के पिता गांव में रहकर खेती-बाड़ी करते हैं। उनका चचेरा भाई (28) भी घर के बगल में परिवार के साथ रहता है। वह भी खेती-बाड़ी करता है। परिवार में आयोजित शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए पिता अपनी पुत्री (11) एवं चचेरे भाई को लेकर दतिया गए थे। शादी में हिस्सा लेेने के बाद तीनों बुधवार सुबह वापस लौट आए। यहां रक्सा टोल प्लाजा पर पिता ने चचेरे भाई एवं पुत्री को उतारकर घर भेज दिया जबकि खुद अपने खेत पर चले गए।

उधर, नाबालिग भतीजी को लेकर चाचा घर पहुंचा। यहां कोई नहीं था। सूनसान देख कर चाचा की भतीजी पर नियत खराब हो गई और उसने रिश्तों को कलंकित करते हुए जिसे गोद में खिलाया था उसी मासूम भतीजी के साथ जबरदस्ती बलात्कार कर डाला। मासूम भतीजी खून से लथपथ होकर वहीं दर्द से कराहती रही, किंतु उसे दया नहीं आई। काम पिपासा शांत होने के बाद भतीजी की हालत देखकर चाचा वहां से भाग निकला।

कुछ देर बाद जब परिवार के लोग घर पहुंचे तब खून से लथपथ मासूम को देख उनके होश उड़ गए। पूछने पर मासूम ने चाचा की हैवानियत बयां कर दी। गुस्साए परिवार के लोग उसे लेकर तुरंत बुधवार देर-रात रक्सा थाने पहुंच गए। पीड़िता को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेजा गया। घटना की सूचना मिलने पर एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी, सीओ सदर अनुज सिंह समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंच गए। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को बृहस्पतिवार को देव एकडेमी के सामने से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।